logo-image

चहल ने की धनश्री के साथ प्यारी फोटो शेयर, लिखा स्पेशल संदेश

आईपीएल (IPL) अब खत्म हो चुका है और टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलने के लिए सिडनी पहुंच चुके हैं.

Updated on: 13 Nov 2020, 03:55 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) अब खत्म हो चुका है और टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलने के लिए सिडनी पहुंच चुके हैं. ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया टी-20, वनडे और टेस्ट सीरीज खेलने वाली है. इस महीने वनडे सीरीज शुरु होने वाली है जिसके बाद टी-20 सीरीज का आगाज होगा और फिर टेस्ट सीरीज. इसी बीच एक बार फिर से टीम इंडिया को 14 दिनों के क्वारंटीन रहना होगा. टीम का ऐलान कुछ दिन पहले हो चुका था और अब टीम इंडिया एक बार फिर से इतिहास रचने को तैयार है. ऑस्ट्रेलिया पहुंचने से पहले यूएई में टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर अपनी मंगेतर धनश्री के साथ एक प्यारी सी तस्वीर अपलोड की.

ये भी पढ़ें- IPL खत्म होने के बाद MS Dhoni शुरू करेंगे नया बिजनेस, ऑर्डर किए दो हजार चूजे

बता दें कि टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं और उन्होंने अपनी मंगेतर धनश्री के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसमें दोनों खड़े हुए हैं लेकिन चहल के चेहरे के रिएक्शन को देखकर ये लग रहा है कि वो शायद उन्हें छोड़कर जाना नहीं चाहते हैं. बता दें कि ये फोटो ऑस्ट्रेलिया पहुंचने से पहले की है जब दोनों यूएई में थे. धनश्री आईपीएल के दौरान चहल को चीयर करती हुई दिखी थी. फिलहाल चहल ऑस्ट्रेलिया पहुंच गए लेकिन दोनों की फोटो तेजी से वायरल हो रही है. इसी के साथ इस फोटो पर चहल ने खास संदेस भी लिखा है. ऑस्ट्रेलिया में पहले टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी क्वारंटीन होने वाले हैं जैसा की आईपीएल के दौरान हुए थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच सीरीज का पहला वनडे मैच 27 नवंबर को सिडनी में खेला जाएगा, 29 तारीख को सिडनी में दूसरा वनडे होगा जबकि तीसरा वनडे 1 दिसंबर को मानुका ओवल में होने वाला है. इसके बाद दौरे के टी20 सीरीज का आगाज होगा. पहला टी-20 मानुका ओवल में चार दिसंबर को होने वाला है. दूसरा टी-20 मुकाबला छह दिसंबर को सिडनी में खेला जाएगा सीरीज का आखिरी टी-20 8 दिसंबर को सिडनी में होगा. टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट 17 से 21 दिसंबर के बीच एडिलेड में होने वाला है. ये टेस्ट मैच पिंक बॉल से होगा और भारत विदेशी जमीन पर पहली बार पिंक बॉल से टेस्ट खेलने वाली है. दूसरा टेस्ट 26 से 31 दिसंबर मेलबर्न में होगा, तीसरा टेस्ट 7 से 11 जनवरी सिडनी और दौरे का आखिरी टेस्ट 15 जनवरी से 19 तक ब्रिसबेन में खेला जाएगा.