logo-image

Yuzvendra Chahal और Dhanashree Verma के बीच सबकुछ ठीक नहीं! इंस्टा से हटाया 'सरनेम'

ऐसा लग रहा है कि टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.

Updated on: 18 Aug 2022, 03:12 PM

नई दिल्ली:

ऐसा लग रहा है कि टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. युजवेंद्र चहल और धनश्री अक्सर अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छाये रहते हैं. लेकिन इन दिनों ऐसा लग रहा है कि दोनों के रिश्तों में खटास आ गई है. हाल ही में युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसके बाद से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है.

दरअसल  युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) से चहल का सरनेम हटा दिया. पहले वह अपने प्रोफाइल में धनश्री वर्मा चहल लिखती थी, लेकिन अब उन्होंने इसे बदल कर सिर्फ धनश्री वर्मा कर ली हैं. इसके बाद युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें लिखा था,  'New Life Loading'

इसके बाद से कई कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या दोनों के बीच सबकुछ ठीक है या दोनों के रिश्तों में खटास आया है. हालांकि इस पर कोई अधिकारिक जानकारी नहीं आया है.

लॉकडाउन किए थे शादी

बता दें कि 2022 में कोविड-19 (Covid-19) के समय जब देश में लॉकडाउन लगा था तब  युजवेंद्र चहल और धनश्री ने शादी करके सबको चौंका दिया था. उन्होंने फैंस को सोशल मीडिया पर शादी की फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी थी.
 
यह भी पढ़ें: Asia Cup IND vs PAK: 'ये नहीं सोचेंगे कौन सी टीम है', पाकिस्तान को रोहित शर्मा की चेतावनी
 
शादी के बाद दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती करते डांस करते नजर आते हैं. दोनों सोशल मीडिया पर खुब छाये रहते हैं. दोनों की तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आती है, लेकिन अब दोनों की रिश्तों में खटास आ गई है सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा चल रही है. फिलहाल हम उम्मीद करेंगे कि दोनों लव बर्ड्स के बीच सबकुछ ठीक हो और दोनों एक साथ खुश रहें.