logo-image

युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा के साथ की शादी, देखें तस्वीरें 

भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने आज ही कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा से शादी कर ली है.  अब से कुछ ही देर पहले युजवेंद्र चहल ने इसकी फोटो सोशल मीडिया पर डाली, इसके कुछ ही देर बाद ये तस्वीरें वायरल हो गई.

Updated on: 22 Dec 2020, 09:18 PM

नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने आज ही कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा से शादी कर ली है.  अब से कुछ ही देर पहले युजवेंद्र चहल ने इसकी फोटो सोशल मीडिया पर डाली, इसके कुछ ही देर बाद ये तस्वीरें वायरल हो गई. हालांकि युजवेंद्र चहल ने अगस्त में ही धनश्री वर्मा के साथ सगाई कर ली थी, लेकिन इसके बाद युजी चहल आईपीएल 2020 में खेलने के लिए यूएई रवाना हो गए थे. और उसके बाद वहीं से ऑस्ट्रेलिया चले गए थे. जहां वे ऑस्ट्रेलिया के साथ वन डे और टी20 सीरीज में खेलते हुए नजर आए थे. 

यह भी पढ़ें : जसप्रीत बुमराह का साथ छोड़ मो. शमी करेंगे आराम, जानिए कब लौटेंगे भारत 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने आठ अगस्त को सोशल मीडिया पर ऐलान किया कि उन्होंने सगाई कर ली है. भारतीय टीम के इस स्पिनर ने गर्लफ्रेंड धनश्री वर्मा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि हम लोगों ने हां कहा, अपने परिवार वालों के बीच. युजवेंद्र चहल भारत की ओर से पहले गेंदबाज बने हैं, जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय टी-20 में एक इनिंग में पांच विकेट हासिल किए. चहल टी-20 और वनडे में 6 विकेट लेने वाले दूसरे भारतीय बने जबकि टी-20 में सबसे 50 विकेट लेने का कारनामा भी चहल ने किया है. युजवेंद्र चहल ने भारत के लिए 52 वनडे, 42 टी-20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने क्रमश: 91 और 55 विकेट लिए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)