logo-image

Yuzvendra-Dhanashree: क्या अलग होने वाले हैं चहल और धनश्री वर्मा? जानें सच्चाई

Yuzvendra Chahal Dhanshree Verma: युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा को लेकर कई तरह की खबरें चल रही हैं. दरअसल, धनश्री वर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से चहल का नाम हटा लिया है.

Updated on: 18 Aug 2022, 07:37 PM

नई दिल्ली :

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपनी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) की वजह से सुर्खियों में छाए हैं. युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा को लेकर कई तरह की खबरें चल रही हैं. दरअसल, धनश्री वर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से चहल का नाम हटा लिया है. जिसकी वजह से कयास लगाए जाने लगे हैं कि धनश्री वर्मा और चहल के बीच सबकुछ ठीक नहीं दिख रहा है. इन सभी कयासों के बीच धनश्री वर्मा ने एक और इंस्टाग्राम पोस्ट किया है. इस पोस्ट से अनुमान लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. 

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) को लेकर एक अफवाह ये भी फैल गई है कि दोनों ने पंजाब कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो न्यूज एजेंसी एएनआई के तीन फर्जी अकाउंट बनाकर अफवाह फैलाया गया है कि युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने पंजाब कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी है. जबकि ये पूरी तरह से अफवाह है. इस मामले पर न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस बात का स्पष्टीकरण कर दिया है कि फर्जी अकाउंट बनाकर दोनों के तलाक को लेकर अफवाह फैलाई गई है. एएनआई ने कहा कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं हैं. 

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा इस वजह से सुर्खियों में आए

टीम इंडिया (Team India) के बेहतरीन स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो से सरनेम 'चहल' हटा लिया था. जिसके बाद युजवेंद्र चहल ने भी एक पोस्ट शेयर किया. इसी के बाद से ही दोनों के बीच अनबन की खबरें तूल पकड़ने लगी. युजवेंद्र चहल ने ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें लिखा है कि नई जिंदगी लोड हो रही है.  

यह भी पढ़ें: ZIM vs IND: शिखर धवन और केएल राहुल में जानिए बतौर कप्तान कौन भारी

आपको बता दें कि टीम इंडिया के बेहतरीन स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने दिसंबर 2020 में यूट्यूबर और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) से शादी की थी. दोनों एक-दूसरे से शादी के बंधन में बंधने से पहले डेट किया था. दोनों के लेकर कहा जाता है कि इंस्टाग्राम के माध्यम से मिले थे. चहल की पत्नी धनश्री वर्मा एक बेहतरीन कोरियोग्राफर होने के साथ-साथ एक डॉक्टर और यूट्यूबर (YouTuber) भी हैं. सोशल मीडिया के माध्यम से चहल और धनश्री को लेकर तलाक की फर्जी खबर फैलाई गई.