logo-image

युजवेंद्र चहल और धनश्री हनीमून पर निकले, एमएस धोनी और साक्षी से मिले 

टीम इंडिया के शानदार स्पिनर युजवेंद्र चहल धनश्री वर्मा के साथ शादी के बाद अब अपने हनीमून पर निकल गए हैं. लेकिन जब वे हनीमून पर पहुंचे तो उन्हें वहां टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी भी मिल गए.

Updated on: 29 Dec 2020, 05:56 PM

नई दिल्ली :

टीम इंडिया के शानदार स्पिनर युजवेंद्र चहल धनश्री वर्मा के साथ शादी के बाद अब अपने हनीमून पर निकल गए हैं. लेकिन जब वे हनीमून पर पहुंचे तो उन्हें वहां टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी भी मिल गए.  धोनी के साथ उनकी पत्नी साक्षी धोनी और बेटी जीवा भी है. इसके बाद तो खूब रंग जमा और सभी ने मिलकर खूब फोटो खींचे.  बाद में युजवेंद्र चहल और धनश्री ने उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर किया और देखते ही देखते ये फोटो वायरल हो गए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

यह भी पढ़ें : ऑस्ट्रेलिया पर टूटा संकट का पहाड़, 40 प्रतिशत जुर्माना लगा, चार WTC अंक भी कटे

दरअसल शादी के बाद युजवेंद्र चहल और धनश्री हनीमून मनाने दुबई गए हुए हैं.  एमएस धोनी उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा तो पहले से ही वहां हैं. इसके बाद वहीं पर सभी की मुलाकात हुई पार्टी हुई और खूब फोटो भी खींचे गए. इन तस्वीरों में सभी खूब खुश और प्रसन्न दिखाई दे रहे हैं. अभी करीब दो महीने पहले ही एमएस धोनी और युजवेंद्र चहल आईपीएल 2020 खेलने के लिए यूएई गए हुए थे. उसके बाद वापस आ गए थे, अब सभी फिर से दुबई की यात्रा पर हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

यह भी पढ़ें : रोहित शर्मा का तीसरे टेस्ट में खेलना पक्का नहीं, रवि शास्त्री बोले गारंटी नहीं

युजवेंद्र चहल ने कुछ ही दिन पहले कोरियोग्राफर धनश्री से शादी की थी.  युजवेंद्र चहल ने इसकी फोटो सोशल मीडिया पर डाली थी. इसके बाद ये वायरल हो गई. हालांकि युजवेंद्र चहल ने अगस्त में ही धनश्री वर्मा के साथ सगाई कर ली थी, लेकिन इसके बाद युजी चहल आईपीएल 2020 में खेलने के लिए यूएई रवाना हो गए थे. और उसके बाद वहीं से ऑस्ट्रेलिया चले गए थे. जहां वे ऑस्ट्रेलिया के साथ वन डे और टी20 सीरीज में खेलते हुए नजर आए थे. युजवेंद्र चहल ने आठ अगस्त को सोशल मीडिया पर ऐलान किया कि उन्होंने सगाई कर ली है. उन्होंने धनश्री वर्मा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि हम लोगों ने हां कहा, अपने परिवार वालों के बीच. युजवेंद्र चहल भारत की ओर से पहले गेंदबाज बने हैं, जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय टी-20 में एक इनिंग में पांच विकेट हासिल किए. चहल टी-20 और वनडे में 6 विकेट लेने वाले दूसरे भारतीय बने जबकि टी-20 में सबसे 50 विकेट लेने का कारनामा भी चहल ने किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)