logo-image

Yuvraj Singh : युवराज सिंह पॉलिटिक्स में उतरने वाले हैं? दिग्गज ने खुद पोस्ट कर दी जानकारी

Yuvraj Singh : भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह राजनीति में शामिल होने वाले हैं? अगर आपके जहन में भी ये सवाल है, तो युवी ने खुद इसका जवाब दे दिया है...

Updated on: 02 Mar 2024, 11:12 AM

नई दिल्ली:

Yuvraj Singh : क्या युवराज सिंह पॉलिटिक्स जॉइन करने वाले हैं? क्या वाकई अब युवराज राजनीति की पिच पर नई पारी खेलने वाले हैं? ये सवाल इस वक्त तमाम क्रिकेटर्स के जहन में पिछले काफी वक्त से गूंज रहा है. लेकिन, अब इस सवाल का जवाब खुद युवराज ने दे दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए जानकारी दी है कि वह फिलहाल राजनीति में उतरने के बारे में बिलकुल भी नहीं सोच रहे हैं. 

Yuvraj Singh ने दी जानकारी

 लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले देश में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं. पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही थी कि युवराज सिंह पंजाब के गुरदासपुर से चुनाव लड़ सकते हैं. उन्हें भाजपा से टिकट मिलने वाली है. मगर, इन सभी रिपोर्ट्स को खुद युवी ने खारिज कर दिया है. पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर ने अपने ट्विटर पर लिखा- मीडिया रिपोर्टों में चल रही बातों से बिलकुल अलग,मैं गुरदासपुर से चुनाव नहीं लड़ रहा हूं. मेरा जुनून विभिन्न क्षमताओं में लोगों का सपोर्ट करना और उनकी मदद करना है और मैं अपने फाउंडेशन YOUWECAN के जरिए आगे भी ऐसा करना जारी रखूंगा. आइए अपनी सारी एनर्जी लगाकर बदलाव लाना जारी रखें. बताते चलें, युवराज सिंह ने 2012 में YOUWECAN की शुरुआत की थी. इस फाउंडेशन के जरिए कैंसर पीढ़ितों की मदद करते हैं. 

ये भी पढ़ें : Ajinkya Rahane : 'मुझे नहीं लगता उसे सलाह की जरूरत है...', श्रेयस अय्यर के सपोर्ट में उतरे अजिंक्य रहाणे

गौतम गंभीर ने छोड़ी राजनीति

लोकसभा चुनाव से पहले पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने राजनीति से संन्यास ले लिया है. इस संबंध में उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर ट्वीट किया. गौतम गंभीर का ये ट्वीट ऐसे समय में आया है जब बीजेपी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में लगी हुई है. कुछ ही दिनों में लोकसभा चुनाव की तारीखों का भी ऐलान होने वाला है.