News Nation Logo

युवराज बोले, हमेशा भारतीय रहूंगा और इंसानियत के साथ खड़ा रहूंगा

भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह को आखिर समझ आ गया कि उनसे क्या हो गया है. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के फाउंडेशन की सराहना करने के लिए कई लोगों ने आड़े हाथों ले लिया था.

News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 02 Apr 2020, 08:00:51 AM
yuvraj singh gettyimages

yuvraj singh (Photo Credit: gettyimages)

New Delhi:

भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह को आखिर समझ आ गया कि उनसे क्या हो गया है. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के फाउंडेशन की सराहना करने के लिए कई लोगों ने आड़े हाथों ले लिया था. इस पर युवराज सिंह ने कहा कि वह किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहते थे. उन्होंने सिर्फ कोविड-19 से पीड़ित लोगों की मदद करने को कोशिश की थी. युवराज सिंह ने ट्वीट पर लिखा, मैं इस बात को समझ नहीं पा रहा हूं कि कैसे लोगों की मदद करने के एक संदेश को इस तरह से बढ़ा चढ़ाकर पेश किया गया. मैं बस इतना कहने की कोशिश कर रहा था कि आप अपने-अपने देशों के लोगों की जरूरी समान मुहैया करा कर मदद करें.

यह भी पढ़ें : VIDEO : उफ! युवराज तुमने ये क्‍या किया, शाहिद अफरीदी को लेकर....

उन्होंने कहा, मैं भारतीय हूं और हमेशा रहूंगा और हमेशा इंसानियत के साथ खड़ा रहूंगा. जय हिंद. युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने मंगलवार को पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की जरूरतमंदों को मदद मुहैया कराने के कदम की तारीफ की थी. इसके बाद ट्वीटर पर लोगों ने दोनों की आलचोना भी की थी और कुछ लोग इन दोनों के साथ भी खड़े नजर आए थे.

यह भी पढ़ें : युवराज सिंह ने एमएस धोनी पर साधा निशाना, सौरव गांगुली और विराट कोहली के बारे में क्‍या बोले

आपको बता दें कि युवराज सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा था कि यह एक मुश्‍किल वक्‍त है. यह समय पीड़ितों की मदद करने का है. हमें अपना काम करना चाहिए. मैं शाहिद अफरीदी और उनकी फाउंडेशन को समर्थन देता हूं जो कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ रही है. डोनेट कोरोना डॉट कॉम पर दान करें. बस यही बात फैंस को अच्‍छी नहीं लगी. फैंस ने कहा था कि शाहिद अफरीदी वही है, जो कश्‍मीर में आतंकियों का समर्थन कर रहा था. मानवता सही है, लेकिन जो मानवता के पैसे को भी आतंकियों को बनाने में लगाएं, उनके लिए तुम भी मानवता दिखाओ.

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 02 Apr 2020, 08:00:51 AM