logo-image

भारतीय टीम में 4 नंबर के लिए हरभजन ने की संजू सैमसन की वकालत, युवराज ने उड़ाया मजाक

संजू सैमसन (Sanju Samson) ने इंडिया-ए से तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ 48 गेंदों पर 91 रनों की पारी खेली और अपनी टीम को 36 रनों से जीत दिलाई.

Updated on: 07 Sep 2019, 06:47 AM

नई दिल्ली:

भारत की दो विश्व कप जीत के हीरो रहे युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने शुक्रवार को हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) द्वारा नंबर-4 बल्लेबाजी क्रम को लेकर किए गए ट्वीट पर मजाकिया लहजे में जवाब दिया. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपने ट्वीट में लिखा था कि भारतीय टीम में जारी नंबर-4 के बल्लेबाज की खोज का संजू सैमसन (Sanju Samson) सही समाधान हो सकते हैं. संजू सैमसन (Sanju Samson) ने इंडिया-ए से तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ 48 गेंदों पर 91 रनों की पारी खेली और अपनी टीम को 36 रनों से जीत दिलाई.

और पढ़ें: SL vs NZ: लसिथ मलिंगा ने बचाई श्रीलंका की लाज, न्यूजीलैंड को 37 रनों से हराया

इस पर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने ट्वीट किया, 'वनडे में नंबर-4 के लिए संजू सैमसन (Sanju Samson) क्यों नहीं.. उनके पास अच्छी तकनीक है, खेल की समझ है. आज दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ अच्छा खेले.'

अपने दोस्त के ट्वीट पर जवाब देते हुए युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने लिखा, 'टीम का शीर्ष क्रम बेहद मजबूत है भाई, उन्हें नंबर-4 के बल्लेबाज की जरूरत नहीं है.' इसके साथ युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने हंसने वाली इमोजी लगाई.