logo-image

Yuvraj Singh: मैदान में वापसी को तैयार हैं युवराज सिंह, जमकर किया प्रैक्टिस

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने एक बार फिर मैदान में वापसी की है. उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मैदान में प्रैक्टिस करते हुए और लंबे-लंबे शॉट खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

Updated on: 17 Aug 2022, 01:07 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व धुरंधर खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने एक बार फिर मैदान में वापसी की है. उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मैदान में प्रैक्टिस करते हुए और लंबे-लंबे शॉट खेलते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवराज सिंह कार से अपने क्रिकेट कीट को लेकर मैदान में जाते हैं और जमकर प्रैक्टिस करते हैं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'क्या मैंने बहुत बुरा तो नहीं किया? जो होने जा रहा है उसके लिए काफी उत्साहित हूं.' वीडियो में युवराज सिंह यह कहते हुए सुनाई देते हैं, 'वॉरियर इज बैक.' युवराज सिंह के इस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ खिलाड़ियों के भी रिएक्शन आ रहे हैं


बता दें कि युवराज सिंह ने 2019 में इंटरनेशनल क्रिकेट (International Cricket) से संन्यास ले लिया था. अब वह इसी साल सितंबर में होने वाले लीजेंड लीग क्रिकेट  (Legends League Cricket) में खेलते हुए नजर आने वाले हैं. युवराज इसी लीग के लिए अपनी प्रैक्टिस कर रहे हैं. लीजेंड लीग क्रिकेट कोलकाता (Kolkata) के ऐतिहासिक मैदान ईडन गार्डन (Eden Garden) में खेला जाएगा. इस लीग में  लगभग 10 देशों के दिग्गज खिलाड़ी मैदान में खेलने उतरेंगे. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup: भारत-पाक मैच से पहले सौरभ गांगुली का संदेश, कहा-टॉफी जीतने पर ध्यान दें टीम इंडिया

लीजेंड लीग क्रिकेट का आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर आयोजित किया जा रहा है. यह लीग सितंबर में खेला जाएगा. इस लीग में युवराज सिंह इंडिया महाराजा (India Maharajas) टीम की ओर से मैच खेलते नजर आएंगे. इस टीम की कप्तानी पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ  गांगुली (Sourav Ganguly) करेंगे. यह मैच वर्ल्ड जायंट्स (World Jiants) के खिलाफ खेला जाएगा और इस टीम की कप्तानी इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) करेंगे.