logo-image

इरफान खान के निधन पर युवराज सिंह ने बयां किया अपना दर्द, बोले- मैं इस सफर और दर्द को जानता हूं

युवराज ने इरफान के निधन पर लिखा, "मैं इस सफर को जानता हूं. मैं इस दर्द को भी जानता हूं और मुझे पता है कि अंत तक कुछ लोग भाग्यशाली होते हैं कि बच जाते हैं और कुछ लोग बच नहीं पाते.''

Updated on: 29 Apr 2020, 06:48 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह ने बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि वे उनका दर्द समझ सकते हैं. बता दें कि बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) इस दुनिया को छोड़कर जा चुके हैं. इरफान ने बुधवार को 54 साल की उम्र में आखिरी सांस ली. मंगलवार को तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिला बेन अस्‍पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. अभी कुछ दिन पहले ही उनकी मां का भी निधन हो गया था.

ये भी पढ़ें- इरफान खान के निधन से सदमे में क्रिकेट, फुटबॉल, हॉकी समेत तमाम खेल जगत, दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

साल 2018 में इरफान खान को पता चला था कि उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर है. इरफान खान (Irfan Khan) का इलाज लंदन के अस्पताल में चल रहा था और वे अभी हाल ही में भारत लौटे थे. लॉकडाउन से पहले ही उनके जीवन की आखिरी फिल्‍म 'अंग्रेजी मीडियम' रिलीज हुई थी. इरफान के निधन की खबर आने के बाद पूरा देश दुख के सागर में डूब गया है. खेल जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने देश के इस दिग्गज अभिनेता के निधन पर दुख जाहिर किया है.

ये भी पढ़ें- जानें क्या है न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर और कैसे करता है हमला, इसी दुर्लभ बीमारी से जंग हारे इरफान खान

बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह को विश्व कप 2011 के बाद कैंसर का पता चला था, जिसके बाद उन्होंने अपने मजबूत इरादों से कैंसर जैसी भयानक बीमारी को मात दी थी. युवराज ने इरफान के निधन पर लिखा, "मैं इस सफर को जानता हूं. मैं इस दर्द को भी जानता हूं और मुझे पता है कि अंत तक कुछ लोग भाग्यशाली होते हैं कि बच जाते हैं और कुछ लोग बच नहीं पाते. मैं आश्वस्त हूं कि अब आप एक बेहतर जगह होंगे इरफान. आपके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं. ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दें."