logo-image

दिल की पिच पर कई बार फिसल चुके हैं युवराज सिंह, दीपिका से लेकर इन हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है नाम

सीमित ओवरों के क्रिकेट में भारत के बेहतरीन हरफनमौला खिलाड़ियों में शुमार युवराज सिंह ने सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है. युवराज सिंह जितना हिट क्रिकेट के मैदान में रहे हैं उतना ही वो हसीनाओं की बीच भी फेमस रहे हैं.

Updated on: 11 Jun 2019, 12:40 PM

नई दिल्ली:

सीमित ओवरों के क्रिकेट में भारत के बेहतरीन हरफनमौला खिलाड़ियों में शुमार युवराज सिंह ने सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है. युवराज सिंह जितना हिट क्रिकेट के मैदान में रहे हैं उतना ही वो हसीनाओं की बीच भी फेमस रहे हैं. इश्क के पिच पर उनका दिल कई बार फिसला है. युवी का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है हालांकि आखिर में उनको जीतने में बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच कामयाब रही. तो आइए जानते है युवराज के दिल पर राज करने वाली हसीनाओं के नाम.

1 युवराज-दीपिका

युवराज सिंह का और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के रिश्ते ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. दीपिका के साथ युवी को कई जगह जगहों पर साथ देखा जाता था.

2. युवराज- प्रीति जिंटा

दीपिका से ब्रेकअप के बाद युवी का नाम बॉलीवुड कि डिंपल गर्ल प्रीती जिंटा के साथ जुड़ा था. बताया जाता है की युवराज सिंह प्रीति की आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब में उसी दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे. हालांकि इस रिश्ते को दोनों ने सार्वजनिक तौर पर कभी नहीं अपनाया था लेकिन युवी-प्रीति को लेकर चर्चाओं का बाजार हमेशा गर्म रहता था.

3. युवराज-किम शर्मा

युवराज सिंह सबसे अधिक लंबे समय तक फिल्म 'मोहब्बतें' की एक्ट्रेस किम शर्मा के साथ थे लेकिन दोनों का रिश्ता किसी मुकाम तक इसलिए नहीं पहुंच पाया था क्योंकि युवी की मां को ये रिश्ता पसंद नहीं था.

4. युवराज- मिनीषा लांबा

युवी का नाम मिनीषा लांबा के साथ भी जुड़ा था. कहा जाता है दोनों के बीच काफी रोमांटिक तरह का था. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक मिनीषा और युवराज को 'किस' करते हुए भी देखा गया था. हालांकि बाद में अभिनेत्री ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि दोनों के बीच ऐसा कोई रिश्ता या सीन नहीं है.

5. युवराज-अमीषा

'कहो न प्यार है' फेम एक्ट्रेस अमिषा पटेल के साथ भी युवराज के इश्क चर्चे खूब उड़े थे. लेकिन अमिषा ने इस रिश्ते पर टिप्पणी देते हुए कहा था कि वो सिर्फ अच्छे दोस्त है.

6. युवराज- हेजल

आखिर में युवराज सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच से साल 2016 में शादी कर ली थी.  बता दें कि हेजल फिल्म बॉडीगार्ड में सलमान खान और करीना कपूर के साथ नजर आ चुकी हैं.