logo-image

इंग्लैंड में साथ में जलवा बिखेरते नजर आएंगे युवराज सिंह, शाहिद अफरीदी और केविन पीटरसन

जबावा एंटरटेनमेंट भारत और दुबई से जुड़ी एक प्रतिष्ठित बॉलीवुड फिल्म और संगीत प्रोडक्शन कंपनी है, जो वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स (WCL) को तैयार कर रही है. इस टी-20 लीग में इंग्लैंड, भारत, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया, वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के रिटायर्ड और नॉन कान्ट्रैक्टर खिलाड़ी हिस्सा लेंगे.

Updated on: 28 Jan 2024, 04:12 PM

नई दिल्ली:

WCL : क्रिकेट फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है, क्योंकि भारतीय दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh), पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) और इंग्लैंड के दिग्गज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स (WCL) में अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगे.  इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) द्वारा स्वीकृत वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स (WCL) एक टी-20 लीग है और इसमें दुनिया भर के दिग्गज खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं.  जिसमें युवराज सिंह, शाहिद अफरीदी और केविन पीटरसन शामिल हैं.

Yuvraj Singh, शाहिद अफरीदी और Kevin Pietersen WPL में एक्शन में नजर आएंगे

जबावा एंटरटेनमेंट भारत और दुबई से जुड़ी एक प्रतिष्ठित बॉलीवुड फिल्म और संगीत प्रोडक्शन कंपनी है, जो वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स (WCL) को तैयार कर रही है. इस टी-20 लीग में इंग्लैंड, भारत, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया, वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के रिटायर्ड और नॉन कान्ट्रैक्टर खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. WCL इस साल 3 जुलाई से एजबेस्टन में शुरू होने वाला है.

यह भी पढ़ें: IND vs ENG : घरेलू पिच पर पहली बार हुआ ऐसा, अश्विन-जडेजा के नाम जुड़ा ये शर्मनाक रिकॉर्ड

एक ओवर में 6 छक्के जड़ने वाले युवराज सिंह, पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी और इंग्लैंड के पूर्व स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन जैसे दिग्गज WCL में अपना जलवा बिखेरेंगे. ज़बावा एंटरटेनमेंट के निदेशक हर्षित तोमर ने कहा, 'इस घोषणा के साथ पूर्व क्रिकेट चैंपियनों के लिए एक प्रमुख मंच के रूप में WCL की स्थिति को मजबूत करता है, जिससे लीग के विकास और ग्लोबल प्रभाव के लिए नए रास्ते खुलते हैं.'

यह भी पढ़ें: AUS vs WI : क्रिकेट जगत में वेस्टइंडीज ने किया बड़ा उलटफेर, ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर पर हराया

एजबेस्टन में होगा भव्य टूर्नामेंट

हर्षित तोमर इस टूर्नामेंट को विशाल बनाने की तैयारी में हैं. एजबेस्टन के मुख्य कार्यकारी स्टुअर्ट कैन ने कहा, 'हम एजबेस्टन में कुछ दिग्गज खिलाड़ियों के वापस आने की उम्मीद कर रहे हैं. मैदान पर उन बड़े दिग्गजों को दोबारा देखना एक शानदार अनुभव होगा.'

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: हैदराबाद टेस्ट में जसप्रीत बुमराह के नाम दर्ज हुआ बड़ा रिकॉर्ड, हरभजन सिंह को पछाड़ा