logo-image

BCCI ने दिया युवराज सिंह को बड़ा झटका, मैदान पर वापसी की उम्मीद खत्म

टीम इंडिया और वर्ल्ड क्रिकेट में सिक्सर किंग के नाम से फेमस युवराज सिंह को बीसीसीआई ने बड़ा झटका दिया है.

Updated on: 29 Dec 2020, 09:06 AM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया और वर्ल्ड क्रिकेट में सिक्सर किंग के नाम से फेमस युवराज सिंह को बीसीसीआई ने बड़ा झटका दिया है. ऐसा माना जा रहा था कि युवराज सिंह अगले साल यानी  2021 में होने वाली टी-20 सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलने वाले हैं लेकिन अब युवी के फैंस उन्हें मैदान पर नहीं देख पाएंगे. कुछ वक्त पहले पंजाब ने संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की थी जिसमें युवराज सिंह का नाम था.

ये भी पढ़ें: ICC के दशक के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनने के बाद विराट कोहली ने बताया कामयाबी का राज़

बता दें कि युवराज सिंह ने पिछले साल 10 जून 2019 को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा बोला था. हालांकि पंजाब बोर्ड ने युवराज से गुजारिश की थी कि वो राज्य की टीम से खेले या फिर मेंटर का काम करे. इस गुजारिश को युवी ने स्वीकार किया था और फिर खुद टी-20 लीग खेलने का मन बनाया था और भारतीय क्रिकेट बोर्ड से इसकी इजाजत मांगी थी लेकिन बीसीसीआई ने मंजूरी नहीं दी थी.

ये भी पढ़ें : टीम इंडिया के गेंदबाजों ने किया कमाल, अजिंक्य रहाणे बोले, मैच अभी बाकी है

विश्व कप 2011 के ‘प्लेयर आफ द टूर्नामेंट’ रहे युवराज ने पिछले साल जून में क्रिकेट को अलविदा कह दिया था.  भारत के लिये 304 वनडे, 40 टेस्ट और 58 टी20 मैच खेले हैं. युवराज ने संन्यास के बाद कनाडा में ग्लोबल टी20 लीग में भाग लिया था. क्रिकेट फैंस आज भी युवी को क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहते हैं.