logo-image

शोएब अख्तर के समर्थन में आए यूनुस खान, पीसीबी से की मूल्यांकन की अपील

अख्तर ने पीसीबी द्वारा उमर अकमल को तीन साल के लिए प्रतिबंधित किए जाने पर बोर्ड और उसकी कानूनी टीम की आलोचना की थी. अख्तर ने कहा था कि बोर्ड अपनी पसंद के भ्रष्ट खिलाड़ियों को बचा रहा है लेकिन कुछ अन्य लोगों को सजा दे रहा है.

Updated on: 01 May 2020, 07:47 PM

लाहौर:

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान युनूस खान अपने पूर्व साथी शोएब अख्तर के समर्थन में आए हैं जिन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के कानूनी विभाग को अयोग्य बताया था. युनूस ने ट्विटर पर लिखा, "शोएब अख्तर ने क्या मुंहतोड़ और कड़वा सच बोला है. सही बात बोलने के लिए दम होना चाहिए. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को देश की क्रिकेट और उसके खिलाड़ियों की बेहतरी के लिए ईमानदारी से उनकी बात की समीक्षा करनी चाहिए. मैं शोएब अख्तर के साथ हूं."

ये भी पढ़ें- रामनरेश सरवन ने क्रिस गेल के आरोपों को बताया गलत, फ्रेंचाइजी ने भी किया खंडन

अख्तर ने पीसीबी द्वारा उमर अकमल को तीन साल के लिए प्रतिबंधित किए जाने पर बोर्ड और उसकी कानूनी टीम की आलोचना की थी. अख्तर ने कहा था कि बोर्ड अपनी पसंद के भ्रष्ट खिलाड़ियों को बचा रहा है लेकिन कुछ अन्य लोगों को सजा दे रहा है. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा था, "बोर्ड मैच फिक्सरों को बचा रहा है, जिसने यह मानसिकता बना दी है कि ठीक है मैं छह महीने या दो साल प्रतिबंधित रहकर वापस आ जाऊंगा जैसे की शरजील खान."