logo-image

खिलाड़ियों के बाहर निकलने से संकट में काउंटी टीम यॉर्कशायर : रिपोर्ट

खिलाड़ियों के बाहर निकलने से संकट में काउंटी टीम यॉर्कशायर : रिपोर्ट

Updated on: 19 Dec 2021, 08:15 PM

लंदन:

पाकिस्तान मूल के क्रिकेटर अजीम रफीक के क्लब में नस्लवाद के मुद्दे को उठाने के बाद काउंटी टीम यॉर्कशायर के ऊपर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। इसकी वजह ये है कि पहली टीम के कई खिलाड़ी बाहर निकलने के कगार पर हैं, इसके लिए वह दूसरों क्लबों से बातचीत करने की अनुमति मांग रहे हैं।

रफीक के आरोपों के बाद कई प्रायोजकों ने क्लब के साथ अपने संबंध तोड़ लिए और कोचिंग स्टाफ के 16 सदस्यों, जिनमें क्रिकेट के पिछले निदेशक मार्टिन मोक्सन और मुख्य कोच एंड्रयू गेल को क्लब छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था।

यॉर्कशायर ने अब अंतरिम आधार पर क्लब में क्रिकेट के प्रबंध निदेशक के रूप में इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैरेन गफ की नियुक्ति की घोषणा की है, जबकि उनकी नियुक्ति को नस्लवाद घोटाले की पृष्ठभूमि में एक बड़े सकारात्मक के रूप में देखा जा रहा है। वहीं, क्लब की पहली टीम या तो अलग होना चाहती है या वह दूसरे क्लबों के साथ जुड़ना चाह रही हैं, क्योंकि वे अपने कोचों और मेडिक्स के साथ किए गए व्यवहार से खुश नहीं हैं।

रविवार को द मेल की एक रिपोर्ट में कहा गया, पहली टीम के कई खिलाड़ी दूसरे क्लबों के साथ जुड़ने पर विचार कर रहे हैं, जो मौजूदा अनुबंध की स्थिति की परवाह किए बिना अन्य क्लबों से बात करने का अधिकार मांग रहे हैं, जिस पर प्रबंध निदेशक डैरेन गफ ने खिलाड़ियों के साथ कई वीडियो बैठकें की हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.