News Nation Logo
Banner

PAK Vs WI-2nd टेस्ट मैच: यासिर शाह की घातक गेंदबाजी से पाकिस्तान मजबूत स्थिति में

ब्रिजटाउन में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन पाकिस्तान ने अपनी स्थिति काफी मजबूत कर ली है। दिन का खेल समाप्त होने तक वेस्टइंडीज का स्कोर 264/9 था।

News Nation Bureau | Edited By : Desh Deepak | Updated on: 05 May 2017, 02:42:37 PM
PAK Vs WI-2nd टेस्ट मैच

नई दिल्ली:

ब्रिजटाउन में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन पाकिस्तान ने अपनी स्थिति काफी मजबूत कर ली है। दिन का खेल समाप्त होने तक वेस्टइंडीज का स्कोर 264/9 था।

मेजबान टीम की तरफ से देवेन्द्र बिशू (16) और शैनन गेब्रियल (0) क्रीज़ पर जमे हुए थे। साथ ही वेस्टइंडीज ने मेहमान टीम के खिलाफ 183 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। जबकि उसका अभी एक विकेट और शेष है।

और पढ़ेंः फीफा रैंकिंग में ब्राजील पहले पायदान पर, 21 साल बाद भारत भी पहुंचा टॉप-100 में

लेग स्पिनर यासिर शाह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पाकिस्‍तान को यहां वेस्‍टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट मैच में भी मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है। यासिर के छह विकेट की मदद से पाकिस्तान ने मैच के चौथे दिन वेस्टइंडीज की दूसरी पारी के 9 विकेट 264 रन पर उखाड़ दिए। चौथे दिन स्‍टंप्‍स के समय देवेंद्र बिशू 16 और एस. गेब्रियल बिना कोई रन बनाए क्रीज पर हैं।

वेस्टइंडीज को सबसे पहला झटका कीरन पॉवेल (6) के रूप में लगा था। उनको तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद अब्बास ने विकेटकीपर सरफ़राज़ अहमद के हाथों कैच कराया। इस समय मेजबान टीम का स्कोर केवल 8 रन था। वेस्टइंडीज की दूसरी पारी में सबसे बड़ी साझेदारी एस हॉप और वी सिंह के बीच बनी।

और पढ़ेंः न्यूजीलैंड दौरे के लिए ग्वालियर अकादमी के छह खिलाड़ी भारतीय महिला हॉकी टीम में शामिल

इन दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 80 रन जोड़े। दोनों बल्लेबाजों के बीच खतरनाक होती दिख रही इस साझेदारी को यासिर शाह ने हॉप को अजहर अली के हाथों कैच कराकर तोड़ा।

पाकिस्तान की तरफ से सबसे ज्यादा 6 विकेट स्पिनर यासिर शाह को मिले। उनके अलावा मोहम्मद अब्बास को 2 और मोहम्मद आमिर को सिर्फ एक विकेट प्राप्त हुआ। इससे पहले वेस्टइंडीज ने पहली पारी में 312 रन बनाए थे। जिसके बाद पाकिस्तान अपनी पहली पारी में 393 रन बना सकी थी।

IPL 10 से जुड़ी हर खबर के लिए यहां क्लिक करें

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 May 2017, 02:27:00 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.