logo-image

ला लीगा : बार्सिलोना और सेविला के बीच कांटे की टक्कर होने की उम्मीद

ला लीगा : बार्सिलोना और सेविला के बीच कांटे की टक्कर होने की उम्मीद

Updated on: 21 Dec 2021, 08:15 PM

मैड्रिड:

बार्सिलोना और सेविला के बीच मंगलवार रात को ला लीगा खिताब की चौथे दौड़ के लिए महत्वपूर्ण मैच होने की उम्मीद है। इससे पहले मैच को दोनों टीमों के खिलाड़ियों के दक्षिण अमेरिका में अंतरराष्ट्रीय ड्यूटी पर होने के कारण स्थगित कर दिया गया था।

अब युवा टीम के खिलाड़ियों को बढ़ावा देने और भविष्य के लिए निर्माण करने के प्रयास में बार्सिलोना के जावी हर्नांडेज की मदद ली जा रही है।

ऐसे संकेत मिले हैं कि शनिवार (18 दिसंबर) को एल्चे के खिलाफ प्रदर्शन और पिछले वीकेंड पर ओसासुना के साथ हुए मैच में गलती को दूर करने को लेकर जावी को बुलाया गया है।

सिन्हुआ की रिपोर्ट में कहा गया, सेविला इस सीजन में रियल मैड्रिड के मुख्य खिताब के प्रतिद्वंद्वी के रूप में उभरा है और कैंप नोउ में एटलेटिको मैड्रिड के खिलाफ 2-1 से जीत के बाद तालिका के शीर्ष पर जाने से अब मात्र तीन अंक दूर है।

सेविला के कोच जुलेन लोपेटेगुई ने कहा, कुछ समय पहले बड़ी-बड़ी टीमों के साथ हमारे मैच थे और अब हमारा मैच बार्सिलोना के साथ है, जिसमें हमें बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद हैं।

उन्होंने कहा, वे एक शक्तिशाली टीम हैं और वे प्रतिस्पर्धा करना जानती हैं।

मंगलवार को विलारियल और अल्वेस के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली, जिसमें विलारियल ने विरोधी टीम को 3-1 से हरा दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.