News Nation Logo
Banner

Southampton weather update : साउथम्प्टन में हो रही झमाझम बारिश, समय पर शुरू होगा भारत-न्यूजीलैंड मुकाबला?

Southampton weather update : भारत और न्यूजीलैंड के बीच डब्ल्यूटीसी फाइनल मैच में टॉस दोपहर 2:30 बजे होना है लेकिन साउथम्प्टन में रात भर हुई बरसात की वजह से मैच शुरू होने में देरी हो सकती है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 18 Jun 2021, 01:09:32 PM
Match Rain

साउथम्प्टन में हो रही झमाझम बारिश, समय पर शुरू होगा Ind VS NZ मुकाबला? (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship Final) का फाइनल मुकाबला क्या तय समय पर शुरू हो पाएगा? दोनों टीमें लंबे समय से इस महामुकाबले का इंतजार कर रही थीं लेकिन ऐसा ना हो की बारिश मैच का मजा किरकिरा कर दे. दोनों टीमों के बीच साउथम्प्टन में फाइनल मुकाबला शुरू होने है लेकिन इससे पहले भारी बारिश ने क्रिकेट प्रेमियों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. पिछली रात साउथम्प्टन में जमकर बारिश हुई हैच टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने बारिश का वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपलोड किया है। जडेजा ने बालकनी में कॉफी का मजा लेते हुए बारिश का वीडियो पोस्ट किया है. 

मौसम विभाग की ओर से भी मैच के पांचों दिन भारी बारिश की संभावना जताई गई है. बारिश के कारण क्रिकेट प्रेमियों का मजा खराब ना हो इसके लिए दिन के खेल में जो ओवर जाया होंगे उसके लिए आईसीसी ने रिजर्व डे भी रखा है. ताकि बारिश की वजह से व्यवधान पड़ने पर रिजर्व डे के दिन खेल की भरपाई की जा सके.

इससे पहले इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर मौसम की जानकारी दी थी. पनेसर ने जो वेदर फोरकास्ट के बारे में अपडेट दी है उसमें मैच के पांचों दिन 70-80 प्रतिशत बारिश की संभावना जताई गई है. मैच के दूसरे दिन भी आसमान में बादल छाए रहने की उम्मीद है और लगभग डेढ़ घंटे तक बारिश की संभावना है. मैच के पांचों दिन बीच बीच में बारिश हो सकती है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच डब्ल्यूटीसी का फाइनल साउथम्प्टन के रोज बाउल मैदान पर खेला जाएगा.

First Published : 18 Jun 2021, 12:57:31 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.