logo-image

WTC Final : न्यूजीलैंड के लिए आई अच्छी खबर, दो बड़े खिलाड़ी फिट 

WTC 2021 Final Update : भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले न्यूजीलैंड के लिए अच्छी खबर आ रही है. पता चला है कि न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और विकेट कीपर बीजे वॉटलिंग अब पूरी तरह से फिट हैं.

Updated on: 17 Jun 2021, 01:23 PM

नई दिल्ली :

WTC 2021 Final Update : भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल से पहले न्यूजीलैंड के लिए अच्छी खबर आ रही है. पता चला है कि न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) और विकेट कीपर बीजे वॉटलिंग (BJ Watling) अब पूरी तरह से फिट हैं. भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से डब्ल्यूटीसी का फाइनल साउथम्पटन में खेला जाएगा. न्यूजीलैंड क्रिकेट ने फोटो शेयर की जिसमें इस बात की पुष्टि हो रही है कि टीम के कप्तान केन विलियिम्सन और विकेटकीपर बल्लेबाज बीजे वाटलिंग भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले के लिए फिट हैं. केन विलियम्सन और बीजे वाटलिंग को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए आराम दिया गया था. इस मैच को कीवी टीम ने जीता था. केन विलियम्सन और बीजे वाटलिंग को डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए मंगलवार को 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया था लेकिन न्यूजीलैंड क्रिकेट ने उनकी फिटनेस को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की थी.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : बुरी खबर आई सामने, ऑस्ट्रेलिया सहित तीन देश खेलेंगे त्रिकोणीय सीरीज 

ट्विटर पर जारी की गई फोटो में हैंगर पर टंगी वाटलिंग की जर्सी दिख रही है जबकि विलियम्सन बैट लिए हुए बैठे हैं. न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक अन्य फोटो पोस्ट की जो ड्यूक्स गेंद की है. इसी गेंद से फाइनल मुकाबला खेला जाना है.भारत और न्यूजीलैंड के बीच शुक्रवार से डब्ल्यूटीसी का फाइनल मुकाबला यहां हैम्पशायर बाउल में खेला जाना है.

यह भी पढ़ें : मोहम्मद अजहरुद्दीन को हैदराबाद क्रिकेट संघ के अध्यक्ष पद से हटाया गया, जानिए क्यों 

डब्ल्यूटीसी के फाइनल से पहले न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड के साथ दो टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेली थी, इसका पहला मैच तो ड्रॉ रहा,  क्योंकि एक दिन का खेल बारिश ने धो दिया था, लेकिन दूसरे टेस्ट को न्यूजीलैंड ने जीता और सीरीज पर भी कब्जा किया. वहीं टीम इंडिया ने आपस में ही तीन दिन का मैच खेला था. इस फाइनल को टेस्ट का विश्व कप भी कहा जा रहा है. इसलिए पूरी दुनिया की नजरें इस फाइनल पर लगी हुई हैं. भारत और न्यूजीलैंड के बीच बराबरी के मुकाबले की उम्मीद जताई जा रही है.