logo-image

वार्नर पर संदेह नहीं कर सकते : मैक्सवेल

वार्नर पर संदेह नहीं कर सकते : मैक्सवेल

Updated on: 19 Oct 2021, 05:10 PM

दुबई:

आईसीसी टी20 विश्व कप को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर की फॉर्म को लेकर चिंताओं के बावजूद टीम के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने कहा है कि वार्नर पर संदेह नहीं कर सकते।

वार्नर लगातार खराब फॉर्म में हैं और उन्होंने आईपीएल 2021 में भी खास प्रदर्शन नहीं किया था। भारत में हुए आईपीएल के पहले चरण के दौरान उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी पद से हटा दिया गया था। रन नहीं बना पाने के कारण उन्हें कुछ मैचों से भी बाहर रखा गया।

हालांकि, मैक्सवेल ने वार्नर का सामर्थन किया है और उन्हें उम्मीद है कि वार्नर जल्द ही वापस हासिल कर लेंगे।

मैक्सवेल ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, आप कभी भी वार्नर पर संदेह नहीं कर सकते। वह कभी भी बदल सकते हैं। वार्नर तीनों फॉर्मेट के सुपरस्टार हैं और उन्होंने काफी रन बनाए हैं।

उन्होंने कहा, इस तरह की चीजें तब होती हैं जब आप इसे खोज रहे होते हैं। वह हमारे लिए एक बड़े खिलाड़ी हैं।

मैक्सवेल ने साथ ही कहा कि ऑलराउंडर मिशेल मार्श का टूर्नामेंट में बड़ा प्रभाव पड़ेगा।

मैक्सवेल ने कहा, मुझे लगता है कि मार्श के लिए यह बड़ा टूर्नामेंट होने वाला है। मुझे नहीं लगता कि मैंने कभी किसी गेंद को इससे बेहतर हिट करते देखा है। मुझे वास्तव में आश्चर्य होगा अगर उनका टूर्नामेंट अच्छा नहीं गया। उनकी गेंदबाजी भी अच्छी है। वह ऐसे खिलाड़ी हैं जिसे हर कोई अपनी टीम में चाहता है। मैं उनसे एक अच्छे टूर्नामेंट की उम्मीद कर रहा हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.