logo-image

Wriddhiman Saha ने लगाया पत्रकार पर आरोप, द्रविड़ ने की BCCI से जांच की मांग

ऋद्धिमान साहा ने सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक पत्रकार के संवाद की बातें शेयर की और कहा कि देश के लिए इतना कुछ करने के बाद इस तरह की भाषा हमारे लिए उपयोग की जा रही है

Updated on: 21 Feb 2022, 10:42 AM

नई दिल्ली :

ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें वें पत्रकार द्वारा धमकाए जाने पर आरोप लगा रहे हैं. ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha tweet) ने कुछ देर पहले ही एक ट्वीट शेयर किया है. ऋद्धिमान साहा के ट्वीट करते ही राहुल द्रविड़ का बयान भी आया है. उन्होंने कहा है,"तुरंत इस मामले की जांच होनी चाहिए". ऋद्धिमान साहा ने सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक पत्रकार के संवाद की बातें शेयर की और कहा कि देश के लिए इतना कुछ करने के बाद इस तरह की भाषा हमारे लिए उपयोग की जा रही है". 

इस मामले के पहले भारत की टेस्ट टीम से बाहर किए गए रिद्धिमान साहा ने अपने बयानों से BCCI से अपने सम्बन्ध थोड़े बहुत खराब कर लिए हैं. उन्‍होंने खुलासा किया था कि द्रविड़ (Rahul Dravid) ने उन्‍हें संन्‍यास के बारे में सोचने के लिए कहा था, क्‍योंकि उनके नाम पर चयन के लिए विचार नहीं किया जाने वाले था. उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई के अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के अलावा मुख्य चयनकर्ता के साथ की हुई एक बातचीत को भी सार्वजनिक कर दिया है. जिसके बाद से BCCI उनसे नाराज है. भारतीय विकेटकीपर के आरोप के बाद द्रविड़ का बयान आया है. 

यह भी पढ़ें : बेहद खूबसूरत है भारतीय टीम की ये महिला खिलाड़ी, जानें नाम

उन्‍होंने कहा कि मुझे इससे बिल्‍कुल भी चोट नहीं पहुंची है. साहा और भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान के लिए मेरे मन में काफी गहरा सम्‍मान है. काफी सम्‍मान की वजह से ही मेरी उनसे बातचीत उसी जगह से आई. मुझे लगता है कि वे ईमानदारी और स्‍पष्‍टता के हकदार थे. मैं नहीं चाहता था कि साहा को ये सब मीडिया से पता चले.कोच ने कहा कि इस तरह की बातचीत मैं अपने खिलाड़ियों से करता रहता हूं. मैं बिल्‍कुल भी दुखी नहीं हूं, क्‍योंकि मैं इस बात की उम्‍मीद नहीं करता कि वो मेरे हर मैसेज को पसंद करें या फिर उससे सहमत हो, मगर इसका मतलब ये नहीं कि आप ऐसी बात करेंगे ही नहीं.