logo-image

WPL 2024 Auction : मिनी ऑक्शन में एनाबेल सदरलैंड पर हुई पैसों की बारिश, दिल्ली कैपिटल्स ने लगाया बड़ा दांव

Annabel Sutherland : ऑस्ट्रेलिया की ऑलराउंडर एनाबेल सदरलैंड को दिल्ली कैपिटल्स ने अपने टीम में शामिल किया है. दिल्ली ने उन्हें 2 करोड़ में खरीदा.

Updated on: 09 Dec 2023, 04:21 PM

नई दिल्ली:

Annabel Sutherland In Delhi Capitals WPL : विमेंस प्रीमियर लीग 2024 के लिए मिनी ऑक्शन इस वक्त मुंबई में चल रही है. इस ऑक्शन में ऑस्ट्रेलिया की एनाबेल सदरलैंड पर जमकर पैसों की बारिश हुई है. इस खिलाड़ी को नीलामी में मोटी रकम मिली. दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें 2 करोड़ रुपये में खरीदकर अपने साथ जोड़ा. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया की फीबी लिचफील्ड को गुजरात जायंट्स ने एक करोड़ रुपए में खरीदकर अपने टीम में शामिल किया.

एनाबेल एक ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं. वह दाएं हाथ की तेंज गेंदबाज हैं. वहीं बल्लेबाजी में भी उनका बल्ला जमकर बोलता है. 22 वर्षीय इस ऑलराउंडर ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 600 से ज्यादा रन और 38 विकेट हासिल कर चुकी हैं. 

टी20 में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

एनाबेल ने अब तक 22 टी20 इंटरनेशनल खेले हैं. इन 22 टी20 मैचों में 10 विकेट हासिल कर चुकी हैं. वहीं बल्लेबाजी की बात करें तो 97 रन ही बनाए हैं, लेकिन इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 144 का रहा है. निचले क्रम में बल्लेबाजी करने के कारण उन्हें कम ही गेंदें खेलने का मौका मिलता है. 

वनडे और टेस्ट का ये हैं आंकड़ें

एनाबेल ने फरवरी 2020 में टी20 इंटरनेशनल डेब्यू किया था. इसके बाद उन्हें वनडे और टेस्ट खेलने का भी मौका मिला. वह 23 वनडे मैच खेल चुकी हैं. जिसमें उन्होंने एक शतक और एक अर्धशतक की बदौलत 342 रन जड़ चुकी हैं. इस दौरान उनका बल्लेबाजी औसत 42.75 है. वहीं वनडे में गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 22 मैचों में 22 विकेट चटकाए हैं.  टेस्ट में इनका बल्लेबाजी औसत और ज्यादा है. टेस्ट में एनाबेल 56.66 की औसत से रन बनाती हैं. टेस्ट में भी वह एक शतक जड़ चुकी हैं. और इनके नाम 6 विकेट दर्ज है.