logo-image

VIDEO : RCB प्लेयर ने लगाया ऐसा छक्का, चूर-चूर हो गया कार का शीशा

WPL 2024 : वुमेन्स प्रीमियर लीग में रविवार को खेले गए मुकाबले में आरसीबी प्लेयर एलिसा पैरी का एक शॉट काफी चर्चा में है, जिससे उन्होंने कार का शीशा तोड़ दिया...

Updated on: 05 Mar 2024, 11:16 AM

नई दिल्ली:

WPL 2024 :  वुमेन्स प्रीमियर लीग 2024 बहुत ही रोमांचक अंदाज में आगे बढ़ रहा है. टूर्नामेंट का 11वां मैच रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और यूपी वॉरियर्स के बीच खेला गया. इस अहम मैच को RCB ने 23 रन से जीता. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में बैंगलोर की टीम की तरफ से तूफानी बल्लेबाजी देखने को मिली. इसी बीच एलिसा पैरी के एक गगनचुंबी शॉट ने मैदान पर खड़ी डिस्पले कार का शीशा तोड़ दिया. इसके बाद से ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

एलिसा पैरी ने तोड़ा कार का शीशा

यूपी वॉरियर्स के साथ खेले गए मुकाबले में टॉस हारकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी. जहां, नंबर-3 पर बल्लेबाजी के लिए आईं एलिसा पैरी ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए 58 (37) रनों की पारी खेली. अपनी पारी के दौरान उन्होंने 4 चौके और 4 छक्के लगाए. इसी दौरान उनके बल्ले से निकला एक छक्का मैदान पर खड़ी कार का शीशा तोड़ गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें आप देख सकते हैं कि एलिसा पैरी ऑन साइड की तरफ शॉट खेलती हैं और बॉल सीधे जाकर बाउंड्री लाइन के बाहर खड़ी कार के शीशे में लगती है. शीशा टूट जाता है और बॉल कार के अंदर चली जाती है. वहीं, शीशे को टूटता देख एलिसा पैरी रिएक्शन भी देती हैं.

RCB ने जीता मुकाबला

मैच की बात करें, तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी RCB ने स्मृति मंधाना 80(50) और एलिसा पैरी 58(37) की अहम पारियों की बदौलत 198 रनों का स्कोर खड़ा किया. जवाब में यूपी वॉरियर्स की टीम 175 पर ही सिमट जाती है और RCB 23 रन से मैच जीत लेती है. RCB का ये चिन्नास्वामी में खेला गया आखिरी मुकाबला है. असल में, अब आगे के मैच टीम दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेलेगी. बता दें, वुमेन्स प्रीमियर लीग के सभी 22 मुकाबलों का आयोजन 2 स्टेडियम में ही हो रहा है. शुरुआती फेज के मैच बैंगलोर के चिन्नास्वामी में खेले गए, वहीं, अब सेकेंड फेज के सभी 11 मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जाएंगे. 

ये भी पढ़ें : IND vs ENG : धर्मशाला टेस्ट में इंग्लैंड को मिलने वाला है ये फायदा, जानें कैसी रहेगी पिच