logo-image

WPL 2024 : आज से शुरू हो रही है वुमेन्स प्रीमियर लीग, जानें कहां देख सकेंगे LIVE मैच

WPL 2024 : वुमेन्स प्रीमियर लीग 2024 का आगाज 23 फरवरी यानि आज से होने वाला है. तो आइए टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले जान लेते हैं कि आप ये मैच किस चैनल और ऐप पर देख सकते हैं...

Updated on: 23 Feb 2024, 12:50 PM

नई दिल्ली:

WPL 2024 : वुमेन्स प्रीमियर लीग 2024 का आगाज 23 फरवरी यानि आज से होने वाला है. पहला मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच बैंगलुरु में खेला जाएगा. मुकाबला शाम 7.30 से शुरू होगा, लेकिन इससे एक घंटे पहले शाम 6.30 बजे टूर्नामेंट की ओपनिंग सेरेमनी आयोजित होगी, जिसमें बड़े-बड़े फिल्मी सितारे रंग जमाते दिखेंगे. तो आइए टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले जान लेते हैं कि आप ये मैच किस चैनल और ऐप पर देख सकते हैं...

ओपनिंग सेरेमनी में दिखेंगे जलवे

वुमेन्स प्रीमियर लीग 2024 के पहले मैच के शुरू होने से पहले बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टोडियम में फिल्मी सितारे ओपनिंग सेरेमनी में शमा बांधते दिखेंगे. ओपनिंग सेरेमनी में वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, शाहिद कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सुपरस्टार दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे. खबरों की मानें, तो ओपनिंग सेरेमनी के दौरान शाहरुख खान भी ओपनिंग सेरेमनी में मौजूद रहेंगे. माना जा रहा है कि इस साल की ओपनिंग सेरेमनी पिछले साल हुई ओपनिंग सेरेमनी से ज्यादा भव्य होने वाली है.

कहां-कहां खेलें जाएंगे मैच?

वुमेन्स प्रीमियर लीग (Women's Premier League) के मुकाबले 2 लेग में खेले जाएंगे. पहला लेग 23 फरवरी से 4 मार्च तक बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं, सेकेंड लेग 5 मार्च से 17 मार्च तक दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : BCCI ने जारी किया है 17 दिन का आईपीएल शेड्यूल, यहां देखें हर मैच की डीटेल

कितने बजे से शुरू होंगे मैच?

वुमेन्स प्रीमियर लीग (WPL 2024) के सभी मैच शाम 7.30 बजे से शुरू होंगे. वहीं, शाम 7 बजे टॉस के लिए दोनों कप्तान मैदान पर आएंगी.

कहां देख सकेंगे मैच?

WPL 2024 के सभी मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 से शुरू होंगे. इन सभी मैचों को आप स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क पर देख सकेंगे. यदि आप मैच को मोबाइल पर फ्री में देखना चाहते हैं, तो सिर्फ मोबाइल में जियो ऐप पर जाना है और जियो ऐप पर आप फ्री लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ उठा सकेंगे. 23 फरवरी को पहला मैच मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : आखिर क्यों BCCI ने सिर्फ 21 आईपीएल मैचों का शेड्यूल किया जारी? ये है बड़ी वजह