logo-image

WPL 2023: दिल्ली के कोच ने बताई कैसी चल रही तैयारी, वीडियो देख लग जाएगा अंदाजा

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का आगाज शनिवार 4 मार्च से हो जाएगा. जिसका फाइनल मैच 26 मार्च को खेला जाएगा. डब्ल्यूपीएल फ्रेंचाइजियां लीग के पहले सीजन के लिए अपनी-अपनी तैयारी में लगी हुईं हैं.

Updated on: 28 Feb 2023, 07:59 PM

नई दिल्ली:

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का आगाज शनिवार 4 मार्च से हो जाएगा. जिसका फाइनल मैच 26 मार्च को खेला जाएगा. डब्ल्यूपीएल फ्रेंचाइजियां लीग के पहले सीजन के लिए अपनी-अपनी तैयारी में लगी हुईं हैं. दिल्ली कैपिटल्स भी डब्ल्यूपीएल 2023 के लिए अपनी खास तैयारी में जुट गई है. डीसी के कोच जोनाथन बैटी टीम को जबरदस्त तरीके से तैयार कर रहे हैं. जिसका वीडियो फ्रेंचाइजी ने साझा किया है. दिल्ली कैपिटल्स ने सोशल मीडिया पर एक मिनट 10 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है. 

दिल्ली कैपिटल्स ने शेयर किया प्रैक्टिस का वीडियो

दिल्ली कैपिटल्स ने जिस वीडियो को शेयर किया उसमें कोच जोनाथन बैटी कुछ कहते हुए दिख रहे हैं. इसके साथ ही फ्रेंचाइजी के खिलाड़ी मैदान पर अपनी-अपनी तैयारी में जुटे हुए हैं. इस वीडियो पर डीसी ने कैप्शन दिया है कि हमने खिलाड़ियों के एक सुपर ग्रुप के साथ एक मजबूत टीम तैयार की है! मुख्य कोच जोनाथन बैटी हमारे WPL लक्ष्यों पर बात करते हैं और हमारे पहले प्रशिक्षण सत्र से अपने रास्ते साझा करते हैं.  डब्ल्यूपीएल 2023 में डीसी का पहला मुकाबला 5 मार्च को आरसीबी से है. इस मुकाबले में देखना है कि डीसी कितना तैयार है. 

जेमिमा को सबसे महंगी खिलाड़ी के तौर पर खरीदा 

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने ऑक्शन में खिलाड़ियों पर पैसों की बरसात कर दी. फ्रेंचाइजी ने बेहतरीन खिलाड़ियों को खरीदकर स्क्वाड बनाया है. ऑक्शन नें डीसी ने 18 खिलाड़ियों को खरीदकर स्क्वाड बनाया है. जिसमें छह विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं. सबसे महंगे खिलाड़ी के तौर पर डीसी ने टीम इंडिया की दिग्गज बल्लेबाज जोमिमा रोड्रिग्स को खरीदा है. उनको डीसी ने 2 करोड़ 20 लाख रुपए में खरीदकर स्क्वाड का हिस्सा बनाया है. इस वक्त वह शानदार लय में हैं, जिसका फायदा फ्रेंचाइजी के मिलने की उम्मीद है. 

WPL 2023 दिल्ली कैपिटल्स स्क्वाड 

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 के लिए दिल्ली कैपिटल्स का स्क्वाड: जेमिमा रॉड्रिग्‍ज, मेग लेनिंग, शेफाली वर्मा, राधा यादव, शिखा पांडे, मारिजाने कैप, तितस साधू, ऐलिस कैपसी, टारा नॉरिस, लौरा हैरिस, जासिया अख्‍तर, मिनु मनी, अरुंधती रेड्डी, तानिया भाटिया, पूनम यादव, जेस जोनासेन, स्‍नेहा दीप्ति और अपर्णा मंडल.