logo-image

WPL 2023: मुंबई इंडियंस पूरी तरह से तैयार, कहीं से भी चूक की गुंजाइश नहीं!

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 के लिए मुंबई इंडियंस लीग और अपने पहले मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हो गई है. इस मुकाबले के लिए मुंबई इंडियंस ने जमकर पसीना बहाया है.

Updated on: 04 Mar 2023, 05:52 PM

नई दिल्ली:

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 के लिए मुंबई इंडियंस लीग और अपने पहले मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हो गई है. इस मुकाबले के लिए मुंबई इंडियंस ने जमकर पसीना बहाया है. एमआई ने पहले सीजन के आगाज से लगभर दो घंटे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेकर कर बताया है कि किस तरह से तैयारी हुई है. एमआई ने बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फिल्डिंग तीनों को लेकर जानकारी दी है. मुंबई इंडियंस का पहला मैच शनिवार को गुजरात जाएंट्स से होगा. इस मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस ने बड़ी जानकारी दी है. 

मुंबई इंडियंस की तैयारी देख दंग हो जाएंगी विरोधी टीमें 

मुंबई इंडियंस ने शनिवार को 59 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें मुंबई इंडियंस की महिला खिलाड़ी अपने पहले मैच के लिए जमकर प्रैक्टिस कर रही हैं. एमआई द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में कप्तान हरमनप्रीत कौर बल्ला लेकर अभ्यास करने नेट्स में आ रही हैं. उनके अलावा फ्रेंचाइजी के बल्लेबाज अपने बल्ले की धार तेज करते हुए दिख रही हैं तो गेंदबाज, गेंद पर उंगलियां फिरा रही हैं. इतना ही सभी खिलाड़ी फिल्डिंग में कोई चूक न हो इसको लेकर भी गंभीरता से अभ्यास करने में जुटी हुई हैं. 

खुद को ताली बजाने से नहीं रोक पाईं हरमनप्रीत 

एमआई ने इस वीडियो पर कैप्शन दिया है कि बैटिंग, बॉलिंग और फिल्डिंग. आगे फ्रेंचाइजी ने कहा कि मुंबई इंडियंस खेल के लिए तैयार है. मुंबई इंडियंस की ये तैयारी देखकर बाकी सभी फ्रेंचाइजियों को अलर्ट रहने होगा. मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत कौर खिलाड़ियों के अभ्यास को देखकर आश्चर्य चकित दिखाई देती हैं. वह अपनी टीम के जज्बे को देखकर खुद को ताली बजाने से रोक नहीं पाती हैं. वह मुस्कुराते हुए तालियां बजाती नजर आती हैं. 

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन 

मुंबई इंडियंस ने ऑक्शन में 17 खिलाड़ियों को खरीदकर स्क्वाड बनाया है. जिसमें छह विदेशी खिलाड़ियों की उपस्थिति है. उम्मीद है कि हरमनप्रीत कौर बेहतरीन प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतर सकती हैं. जो फ्रेंचाइजी को जीत दिलाने में कहीं से भी कोई चूक नहीं करेंगी. पहले मैच में मुंबई की संभावित प्लेइंग इलेवन की बात करें तो हेले मैथ्यूज, यास्तिका भाटिया, नट साइवर, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), अमेलिया केर, अमनजोत कौर, पूजा वस्त्राकर, प्रियंका बाला, इसाबेल वोंग, सायका इशाक और हुमायरा काज़ी खेलती हुई नजर आ सकती हैं.