logo-image

WPL 2023: यूपी और गुजरात के बीच होगी की टक्कर, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का 17वां मुकाबला सोमवार को गुजरात जाएंट्स और यूपी वॉरियर्स के बीच खेला जाएगा. यूपी वॉरियर्स के लिए यह मैच काफी अहम होगा. यूपी इस मैच को जीतकर प्लेऑफ के करीब पहुंचना चाहेगी.

Updated on: 19 Mar 2023, 06:58 PM

नई दिल्ली:

WPL 2023 Gujarat Giants vs UP Warriorz: विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का 17वां मुकाबला सोमवार को गुजरात जाएंट्स और यूपी वॉरियर्स के बीच दोपहर साढ़े तीन बजे से खेला जाएगा. यूपी वॉरियर्स के लिए यह मैच काफी अहम होगा. यूपी इस मैच को जीतकर प्लेऑफ के करीब पहुंचना चाहेगी. वहीं, गुजरात जाएंट्स इस मैच को जीतने में सफल होती है तो उसके पास भी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बरकरार रहेगी. इससे पहले दोनों टीमें एक बार आमने-सामने हुईं हैं, जिसमें यूपी ने 3 विकेट से जीत दर्ज की थी.

UP का अब तक ऐसा रहा है सफर 

यूपी वॉरियर्स के अब तक के सफर पर नजर डालें तो यूपी ने अब तक छह मैच खेले हैं. इस दौरान तीन मैचों में जीत मिली है, जबकि तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. छह अंकों के साथ यूपी प्वाइंट्स टेबल में तीसरे पायदान पर है. पिछले मैच की बात करें तो यूपी ने अब तक की अजेय रही मुंबई इंडियंस को हराया है. जिससे उनका मनोबल भी काफी बढ़ा होगा. ऐसे में अगर यूपी इस मैच को जीतने में सफल हो जाती है तो उसके 8 अंक हो जाएंगे. ऐसे में उसके प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना बढ़ जाएगी. 

गुजरात ने जीते हैं सिर्फ दो मैच 

गुजरात जाएंट्स के अब तक के सफर पर नजर डालें तो गुजरात की टीम ने अब तक 7 मैच खेल चुकी है. इस दौरान गुजरात को पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. जबकि सिर्फ दो मैचों में जीत नसीब हुई है. चार अंक के साथ गुजरात प्वाइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर है. अपने पिछले मैच में गुजरात को आरसीबी से आठ विकेटों से हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे गुजरात के लिए यह मैच जीतना उतना आसान नहीं दिख रहा है. अब देखना है कि गुजरात इस मैच को जीतने में सफल हो पाती है या फिर नहीं. 

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

यूपी वॉरियर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: देविका वैद्य, एलिसा हीली (कप्तान, विकेटकीपर), किरण नवगिरे, ताहलिया मैकग्राथ, ग्रेस हैरिस, दीप्ति शर्मा, सोफी एक्लेस्टोन, सिमरन शेख, पार्शवी चोपड़ा, अंजलि सरवानी, राजेश्वरी गायकवाड़. 

गुजरात जाएंट्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: सोफिया डंकले, लौरा वोल्वार्ड्ट, सबबिनेनी मेघना, एशले गार्डनर, दयालन हेमलता, हरलीन देओल, अश्वनी कुमारी, सुषमा वर्मा (विकेटकीपर), किम गर्थ, स्नेह राणा (कप्तान), तनुजा कंवर.