logo-image

WPL 2023: गुजरात ने आरसीबी को दिया इतने रनों का लक्ष्य, वुलफार्ड ने जड़ा अर्धशतक

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का 16वां रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात जाएंट्स के बीच खेला जा रहा है. गुजरात ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात जाएंट्स ने 4 विकेट खोकर 188 रनों का स्कोर खड़ा किया.

Updated on: 18 Mar 2023, 09:06 PM

नई दिल्ली:

WPL 2023 RCB vs GG: विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का 16वां रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात जाएंट्स के बीच खेला जा रहा है. गुजरात ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात जाएंट्स ने 4 विकेट खोकर 188 रनों का स्कोर खड़ा किया. आरसीबी को जीत के लिए 189 रन बनाने होंगे. गुजरात जाएंट्स के लिए लौरा वुलफार्ड ने सबसे ज्यादा रनों की पारी खेली. जबकि आरसीबी के लिए श्रेयंका पाटिल बॉलर ने शानदार बॉलिंग की. 

गुजरात की शुरुआत हुई अच्छी

गुजरात जाएंट्स की ओर से सोफिया डंकले और लौरा वुलफार्ड ओपनिंग करने आईं. दोनों खिलाड़ियों ने अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई. सोफिया डंकले ने 10 गेंदों का सामना करते हुए 16 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से तीन चौके निकले. दूसरी सलामी बल्लेबाज लौरा वुलफार्ड ने एक छोर को संभालकर बड़ी पारी खेली. उन्होंने 42 गेंदों का सामना करते हुए 68 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 9 चौके और 2 छक्के निकले. 

कप्तान ने खेली तूफानी पारी 

नंबर तीन पर बैटिंग करने आईं सबबिनेनी मेघना ने भी अच्छी पारी खेली. उन्होंने 32 गेंदों का सामना करते हुए 31 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 4 चौके जड़े. नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आईं कप्तान एश्ले गार्डनर ने 26 गेंदों का सामना करते हुए 41 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 6 चौके और एक छक्के लगाए. नंबर पांच पर बैटिंग करने आईं दयालन हेमलता ने नाबाद 16 रनों की पारी खेली. हरलीन देओल ने नाबाद 12 रन बनाए. 

ऐसी रही आरसीबी की गेंदबाजी

आरसीबी ने गेंदबाजी की शुरुआत सोफी डिवाइन से कराई. सोफी ने 3 ओवर की गेंदबाजी की 23 रन खर्च कर एक विकेट अपने नाम किया. श्रेयंका पाटिल ने 2 ओवर की बॉलिंग की 17 रन खर्च कर दो विकेट अपने नाम किया. प्रीति बोस ने तीन ओवर की गेंदबाजी की 23 रन खर्च कर एक विकेट अपने नाम किया. इसके अलावा आरसीबी के किसी भी गेंदबाजों को विकेट नहीं मिला. जिसकी वजह से गुजरात जाएंट्स बड़ा स्कोर करने में सफल हुई.