logo-image

WPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस का होगा आमना-सामना, जानें संभावित प्लेइंग XI

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का सातवां मैच गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच शाम साढ़े सात बजे से डीवाई पाटिल स्टेडियम में है. दोनों टीमों के लिए यह मैच काफी अहम होने वाला है.

Updated on: 09 Mar 2023, 05:01 PM

नई दिल्ली:

Mumbai Indians vs Delhi Capitals: विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का सातवां मैच गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच शाम साढ़े सात बजे से डीवाई पाटिल स्टेडियम में है. दोनों टीमों के लिए यह मैच काफी अहम होने वाला है, क्योंकि अब तक खेले सभी मुकाबलों में दोनों टीमों ने जीत दर्ज की है. ऐसे में जो भी टीम यह मैच जीतेगी उसके जीत का सिलसिला बरकरार रहेगा. जो टीम हारेगी उसके जीत का सिलसिला टूट जाएगा. ऐसे में दोनों टीमों की कोशिश होगी कि यह मैच जीता जाए. 

मुंबई इंडियंस का बेहतरीन रहा है अब तक का सफर 

मुंबई इंडियंस का सफर अब तक का शानदार रहा है. हरमनप्रीत की कप्तानी वाली एमआई ने अब तक दो मैच खेला है. दोनों ही मैचों में एमआई को जीत मिली है. एमआई ने गुजरात जाएंट्स को पहले ही मैच में 143 रनों के बड़े अंतर से हराकर धमाकेदार आगाज किया था. इसके बाद मुंबई ने आरसीबी को 9 विकेट से हराकर प्वाइंट्स टेबल में पहले पायदान पर है. मुंबई इंडियंस अपना तीसरा मैच दिल्ली के खिलाफ गुरुवार को खेलेगी. देखना है कि मुंबई इंडियंस यह मुकाबला भी जीतने में सफल हो पाती है या फिर नहीं. 

दिल्ली कैपिटल्स बरकरार रखना चाहेगी जीत का सिलसिला 

दिल्ली कैपिटल्स का भी आगाज बेहतरीन ढंग से हुआ है. मेग लेनिंग की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पहले मैच में आरसीबी को 60 रनों के बड़े अंतर से हराकर जीत के साथ लीग की शुरुआत की. इसके बाद दिल्ली ने अपने दूसरे मुकाबले में यूपी वॉरियर्स को 42 रनों के अंतर से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की. दिल्ली कैपिटल्स का भी यह तीसरा मैच है. अब देखना है कि दिल्ली यह मैच जीतने में सफल हो पाती है या फिर नहीं. 

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

दिल्ली कैपिटल्स संभावित प्लेइंग इलेवन: मेग लैनिंग (कप्तान), शैफाली वर्मा, मारिजैन कैप, जेमिमा रोड्रिग्स, एलिस कैप्सी, जेस जोनासेन, तान्या भाटिया (विकेटकीपर), अरुंधति रेड्डी, शिखा पांडे, राधा यादव, तारा नॉरिस.

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन: हरमनप्रीत कौर (कप्तान), यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), हेले मैथ्यूज, नेट साइवर-ब्रंट, अमेलिया केर, पूजा वस्त्राकर, इज़ी वोंग, अमनजोत कौर, हुमायरा काज़ी, जिंतमणि कलिता, सायका इशाक.