News Nation Logo

WOW : महिला T20 विश्‍व कप फाइनल में परफार्म करेंगी कैटी पैरी

अगले साल यानी 2020 में क्रिकेट का खुमार सिर चढ़कर बोलने वाला है. एक ही साल में महिला और पुरुष दोनों विश्‍व कप खेले जाएंगे, यह T20 विश्‍व कप आस्‍ट्रेलिया में होगा. महिला विश्‍व कप (Womens World Cup T20) 21 फरवरी से शुरू होगा और आठ मार्च को इसका फाइनल खेला जाएगा.

News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 13 Nov 2019, 07:39:18 PM
कैटी पैरी

कैटी पैरी (Photo Credit: कैटी पैरी के इंस्‍टाग्राम से)

New Delhi:

अगले साल यानी 2020 में क्रिकेट का खुमार सिर चढ़कर बोलने वाला है. एक ही साल में महिला और पुरुष दोनों विश्‍व कप खेले जाएंगे, यह T20 विश्‍व कप आस्‍ट्रेलिया में होगा. महिला विश्‍व कप (Womens World Cup T20) 21 फरवरी से शुरू होगा और आठ मार्च को इसका फाइनल खेला जाएगा. पहला ही मैच भारत और आस्‍ट्रेलिया (Ind vs aus) के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में होगा. करीब 15 दिन चलने वाला क्रिकेट का यह महाकुंभ जब खत्‍म होगा, तब बड़ा धमाका होगा. जी, हां बहुत बड़ा धमाका होने जा रहा है. दरअसल इस प्रतियोगिता के फाइनल में अमेरिका की बड़ी पॉप स्‍टार और करोड़ों दिलों की धड़कन कैटी पैरी (Katy Parry) परफार्म करने वाली हैं. इसकी संभावना तो काफी पहले ही जताई जा रही थी, लेकिन अब खुद कैटी पैरी (Katy Parry) ने इसकी पुष्‍टि कर दी है. 

यह भी पढ़ें ः Hongkong open : चीनी खिलाड़ी से हारकर सायना नेहवाल पहले ही दौर में बाहर

अमेरिकी पॉपस्टार कैटी पैरी ने बुधवार को कहा कि वह मेलबर्न में अगले साल मार्च में महिला टी20 विश्व कप फाइनल में परफार्म करेंगी. पैरी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, आसी आसी आसी ओइ ओइ ओइ. आस्ट्रेलियाई खेलप्रेमियों का यह मशहूर नारा है. उन्होंने लिखा, कुछ रिकार्ड तोड़ते हैं. मेलबर्न में आठ मार्च को मेरे साथ आईसीसी महिला टी20 विश्व कप फाइनल में जुड़िए. अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर हम इन शानदार महिलाओं की हौसलाअफजाई करेंगे.

यह भी पढ़ें ः सावधान : हिटमैन रोहित शर्मा के निशाने पर आए आस्‍ट्रेलियाई स्‍टीव स्‍मिथ के रिकार्ड

आस्ट्रेलिया की मेजबानी में अगले साल महिला और पुरुष क्रिकेट टीमों के ICC T20 विश्व कप खेले जाएंगे. आईसीसी टी20 क्रिकेट विश्व कप में जहां पहले महिलाओं का टूर्नामेंट खेला जाएगा तो इसके बाद पुरुष खिलाड़ी टी20 विश्व कप में कमाल दिखाने के लिए उतरेंगे. आपको बता दें कि कैटी पैरी की दुनियाभर में फैन फॉलोईंग है. वे लाखों दिलों की धड़कन मानी जाती है. वे जहां भी परफार्म करती हैं, वहां उनके चाहने वाले पहुंचते हैं और सारे रिकार्ड ध्‍वस्‍त कर देते हैं. अगले साल होने वाले महिला विश्‍व कप से भी कुछ इसी तरह की उम्‍मीद की जा रही है.

यह भी पढ़ें ः IND VS BAN : इंदौर की रणभूमि तैयार, अब तक भारत नहीं हारा है कोई भी मैच, जानें सारे आंकड़े

करीब दो साल पहले कैटी पैरी तब अचानक सुर्खियों में आ गई थी, जब अमेरिकी रिएलिटी शो अमेरिन आइडल में कैटी पैरी ने एक प्रतिभागी को किस कर दिया था. हालांकि बाद में इसकी खूब आलोचना भी की गई. दरअसल, उन दिनों अमेरिकन आइडल शो के ऑडिशन चल रहे थे, जिसमें 19 साल के बेंजामिन ग्लेज ने भी हिस्सा लिया था. उनसे अपने बारे में बताने को कहा गया. इस पर बेंजामिन ने कहा कि वह कभी भी रिलेशनशिप में नहीं रहे हैं. उन्होंने कभी किसी लड़की को किस नहीं किया. यह सुनते ही वर्ल्ड फेमस सिंगर कैटी पैरी ने बेंजामिन को टेबल के पास बुलाया. बेंजामिन मना करते रहे, लेकिन कैटी नहीं मानी. उन्होंने अपना गाल आगे बढ़ा दिया और बेंजामिन ने उन्हें किस भी किया. लेकिन केटी ने कहा कि उन्हें आवाज नहीं आई और फिर उन्होंने अपना गाल आगे बढ़ा दिया.

First Published : 13 Nov 2019, 01:15:53 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×