logo-image

टी20 विश्व कप को देखते हुए आईपीएल के प्रदर्शन को ज्यादा काउंट नहीं किया : रोहित

टी20 विश्व कप को देखते हुए आईपीएल के प्रदर्शन को ज्यादा काउंट नहीं किया : रोहित

Updated on: 09 Oct 2021, 02:05 PM

अबु धाबी:

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि उन्होंने टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में शामिल मुंबई के खिलाड़ियों के आईपीएल में किए प्रदर्शन को ज्यादा काउंट नहीं किया।

मुंबई के छह खिलाड़ी, रोहित, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और राहुल चाहर इस महीने होने वाले टी20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम का हिस्सा हैं।

रोहित ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो जब आप वहां जाते हैं और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते हैं तो यह अलग तरह का खेल है। मैं आईपीएल में क्या हो रहा है उसे टी20 विश्व कप को देखते हुए ज्यादा काउंट नहीं करता। टी20 विश्व कप और फ्रेंचाइजी क्रिकेट अलग है आप इसकी तुलना नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा, फॉर्म मायने रखती है लेकिन अलग टीम होती है और यहां जैसे हम खेलते हैं वो अलग होता है। ऐसी कई चीजें हैं जिसे दो टीमें समझती हैं। आप ज्यादा इसमें नहीं घुस सकते। हां, जो भी खिलाड़ी विश्व कप टीम में शामिल हैं वे रन बनाना चाहेंगे।

रोहित ने कहा, आपने ईशान और सूर्यकुमार को अच्छा प्रदर्शन करते देखा है। जब आप टी0 विश्व कप की बात करते हैं तो कई अभ्यास मुकाबले हैं जिससे खिलाड़ी अपनी लय वापस हासिल कर सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.