logo-image

चिंतित इंग्लैंड ने बल्लेबाज मलान को तीसरे टेस्ट के लिए बुलाया

चिंतित इंग्लैंड ने बल्लेबाज मलान को तीसरे टेस्ट के लिए बुलाया

Updated on: 19 Aug 2021, 10:40 AM

लंदन:

लॉर्डस मैदान पर खेले गए दूसरे टेस्ट में मिली करारी हार से आहत इंग्लैंड टीम प्रबंधन ने 25 अगस्त से भारत के खिलाफ लीड्स में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट के लिए शीर्ष क्रम को मजबूत करने के लिए बल्लेबाज डेविड मलान को बुलाया है।

शीर्ष क्रम के ढहने और मध्य और निचले क्रम के भारतीय गेंदबाजों के सामने हथियार डालने के बाद इंग्लैंड ने नाटकीय अंदाज में पहला टेस्ट 151 रन से गंवा दिया था। इंग्लिश टीम पांच मैचों की सीरीज में 0-1 से पीछे है।

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज अच्छी साझेदारी करने में नाकाम रहे हैं।

अगर मलान खेलते हैं तो वह ठीक तीन साल बाद टेस्ट में इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व करेंगे। उन्होंने 15 टेस्ट मैच खेले हैं और 724 रन बनाए हैं।

दरअसल, 33 साल के मलान का आखिरी टेस्ट कोहली एंड कंपनी के 2018 के इंग्लैंड दौरे के दौरान भारत के खिलाफ ही था।

बल्लेबाज जक क्रॉली और डोम सिबली को फिलहाल टीम से हटा दिया गया है और कुछ समय के लिए वे क्रमश: केंट और वारविकशायर लौट आएंगे।

इंग्लैंड की मेडिकल टीम चोटिल सीमर मावुड के दाहिने कंधे की चोट की निगरानी करेगी। ईसीबी के बयान में कहा गया है कि उम्मीद है कि हेडिंग्ले टेस्ट से पहले वह पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे।

तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम:

जो रूट (कप्तान), मोइन अली, जेम्स एंडरसन, जोनाथन बेयरस्टो, रोरी बर्न्‍स, जोस बटलर, सैम कुरेन, हसीब हमीद, डैन लॉरेंस, साकिब महमूद, डेविड मलान, क्रेग ओवरटन, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, मार्क वुड।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.