logo-image

World Cup 2023 : पाकिस्तानी पत्रकारों को मिला वीजा, अब भारत आएंगे 60 जर्नलिस्ट!

World Cup 2023 : लंबे इंतजार के बाद आखिरकार पाकिस्तानी पत्रकारों को भारत का वीजा मिल गया है. अब 60 या उससे अधिक पत्रकार भारत आने वाले हैं...

Updated on: 11 Oct 2023, 05:17 PM

नई दिल्ली:

World Cup 2023 : वर्ल्ड कप 2023 में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम भारत दौरे पर है. ऐसे में PCB अपने पत्रकारों को कवरेज के लिए भारत भेजना चाहती है. इस मामले में बड़ी अपडेट रिपोर्ट्स के माध्यम से सामने आ रही है की 60 से अधिक पाकिस्तानी पत्रकार भारत-पाकिस्तान (india vs Pakistan) मैच को कवर करने के लिए भारत आने वाले हैं. हालांकि, अब तक इस खबर की पुष्टि नहीं हो सकी है. 

पाकिस्तानी पत्रकारों को मिला वीजा

भारत-पाकिस्तान मैच का इंतजार सभी बेसब्री से कर रहे हैं. इस बीच रिपोर्ट्स के हवाले से खबर आई है कि, लंबे समय से चल रहा इंतजार खत्म हुआ और पाकिस्तानी पत्रकारों को 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच को कवर करने के लिए वीजा मिल गया है. कराची के कई पत्रकारों को वीजा एजेंसी से पुष्टि मिल गई है और उनके मैच के दिन पहुंचने की उम्मीद है. 60 पाकिस्तानी पत्रकार भारत और पाकिस्तान मैच को कवर करने के लिए भारत आने को तैयार हैं.

ये भी पढ़ें : World Cup 2023 : पॉइंट्स टेबल में टॉप-2 में पहुंचा पाकिस्तान, जानें किस नंबर पर है टीम इंडिया

14 अक्टूबर को होगा IND vs PAK मुकाबला

वर्ल्ड कप 2023 का सबसे बड़ा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. हाईवोल्टेज मुकाबले को सुरक्षित तरीके से कराने के लिए BCCI एड़ी चोटी का जोर लगा रही है. बताया जा रहा है की सिर्फ गुजरात पुलिस बल्कि बम डिस्पोजल और एंटी ड्रोन यूनिट के साथ ही नेशनल सिक्योरिटी गार्ड (NSG) और रैपिड एक्शन फोर्स (RAF) की भी तैनाती की जाएगी. पूरे शहर में 11 हजार से ज्यादा स्टाफ सुरक्षा का जिम्मा संभालेंगे. बताते चलें, अब तक पाकिस्तान टीम ने 2 मैच खेले हैं और दोनों ही जीते हैं. इधर भारतभी अपना पहला मैच जीत चुका है.