World Cup 2023 : 'बाबर आजम कैसा नंबर-1, जिन्हें सीधा छक्का मारने नहीं आता', पाकिस्तानी ऑलराउंडर का तीखा बयान

ODI World Cup 2023 : भारत में हो रहे वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी थी. जिसके बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की काफी आलोचना हो रही है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Babar Azam Captaincy

बाबर को सीधा छक्का मारने नहीं आता, कैसा नबंर-1, पूर्व खिलाड़ी का बयान( Photo Credit : Social Media)

Abdul Razzaq On Babar Azam:  भारत में खेले जा रहे है वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान टीम की हाल काफी खराब है. लगातार तीन करारी हार के बाद बाबर आजम की टीम की काफी आलोचना हो रही है. पाकिस्तान के क्रिकेट एक्सपर्ट्स और पूर्व क्रिकेटर्स अफगानिस्तान से पाकिस्तान की हार के बाद कप्तान बाबर आजम को खूब लताड़ लगा रहे हैं. पाकिस्तान की टीम अपने 5 में से 3 मैच हार चुकी है और सेमीफाइनल की रेस से बाहर होने के कगार पर खड़ी है, क्योंकि अब एक भी हार वर्ल्ड कप से उन्हें दूर कर सकता है. इसी बीच टीम के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक एक शो में बाबर आजम की जमकर लताड़ लगाई. 

Advertisment

बाबर आजम की आलोचना करते हुए अब्दुल रज्जाक का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. पाकिस्तानी टीवी शो ‘हंसना मना है’ में अब्दुल रज्जाक Babar Azam के बारे में कहते हैं, 'मेंने तो पहले भी कहा था कि ये कौन से नंबर 1 हैं, जिनको सीधा छक्का मारना नहीं आता है. आप देखें बाबर जो आउट हुआ है, उसकी बॉडी का बैसेंल और शॉट चेक कर लें और आगे गेंदबाज कौन है? नूर अहमद, जो अपना डेब्यू कर रहा है. ऐसा बॉल था...आउट वाला बॉल ही नहीं था. एक-एक बॉल की बड़ी अहमियत होती है. 92 गेंदों में आपने 74 रन बनाए.'

बता दें कि अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में बाबर आजम के 18 वर्षीय युवा अफगानी स्पिनर नूर अहमद ने कैच के जरिए आउट किया था. वहीं वर्ल्ड कप में बाबर आजम ने अपनी सबके बड़ी पारी 74 रनों की खेली है. लेकिन यह पारी भी काफी धीमी रही. बाबर का बल्ला अब तक वर्ल्ड कप में कुछ खास कमाल नहीं कर पाया है. नीदरलैंड्स के खिलाफ पहले मैच में बाबर ने 5, श्रीलंका के खिलाफ दूसरे मैच में 10, इंडिया के खिलाफ तीसरे मैच में 50, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे मैच में 18 और अफगानिस्तान के खिलाफ 74 रन बनाए. 

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 : वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में एंट्री लेनी है तो पाकिस्तान को इस टीम की हार की करनी होगी दुआ

Pakistan Cricket बाबर आजम PAKISTAN CRICKET TEAM cricket hindi news abdul razzaq on babar azam Babar azam World Cup 2023 ICC World Cup 2023 Abdul Razzaq
Advertisment