logo-image

वर्ल्ड कप में हार के बाद टूटकर बिखरे रोहित शर्मा, हिटमैन की आंसू देख नहीं पाईं रितिका, रिएक्शन तोड़ देगा दिल

World Cup 2023 Final : वर्ल्ड कप फाइनल में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा. कंगारू टीम ने भारत को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी. जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा आंसुओं को रोक नहीं पाएं.

Updated on: 20 Nov 2023, 12:54 PM

नई दिल्ली:

World Cup 2023 Final IND vs AUS : वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम को हार का सामना करना पड़ा है. टीम इंडिया का इस टूर्नामेंट में बेहद ही शानदार प्रदर्शन देखने को मिला. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने अपने सभी 10 मुकाबले जीतकर फाइनल तक का सफर तय किया था, लेकिन फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने एक बार फिर गहरा जख्म दे दिया. ऑस्ट्रेलिया ने अहमदाबाद में खेले गए फाइनल मुकाबले में भारत को हराकर 6वीं बार खिताब को अपने नाम किया. अब फाइनल में ट्रॉफी से एक कदम दूर रह जाने के बाद हिटमैन टूटकर बिखर गए हैं. दुनिया के सबसे बेहतरीन ओपनर में से एक रोहित शर्मा आंसुओं के साथ ड्रेसिंग रूम की सीढ़ियां चढ़ते नजर आए.

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से ट्रेविस हेड और मार्नस लाबुशेन की जोड़ी ने भारत के हाथ से ट्रॉफी छीन ली. इस करारी हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा खुद को रोक नहीं पाए और वह आंसुओं के साथ ड्रेसिंग रूम में लौटते नजर आए. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो देख फैंस भी रोए. दूसरी तरफ उनकी पत्नी रितिका शर्मा की भी आंखें आंसुओं को रोक नहीं पाईं.  इन दोनों के साथ भारतीय फैंस भी काफी इमोशनल नजर आए.   

रोहित शर्मा ने पूरे वर्ल्ड कप में कमाल की बल्लेबाजी की. वह हर बार टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत दिलाते थे ताकि आने वाले बल्लेबाजों के लिए बल्लेबाजी आसान हो जाए. हिटमैन हर मैच में अपनी टीम के सामने ढाल बनकर रहे. जिसके चलते भारतीय टीन ने इस टूर्नामेंट में लगातार 10 मुकाबलों में जीत हासिल की. इस  फाइनल मैच में भी रोहित शर्मा ने 31 गेंदों पर 47 रन की तोज पारी खेली. रोहित के बल्ले से इस वर्ल्ड कप में 597 रन निकले.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS : टूटे दिल और नम आंखें, आखिरी मेडल सेरेमनी में खिलाड़ियों को ऐसे टूटते नहीं देख पाए रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़