News Nation Logo
Banner

World Cup के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम को लेकर कोच लैंगर ने कही बड़ी बात

गेंद से छेड़छाड़ के बाद साल भर का प्रतिबंध झेलने के बाद स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और डेविड वॉर्नर (David Warner) ने आस्ट्रेलियाई टीम में वापसी की.

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 16 Apr 2019, 01:53:37 PM
World Cup के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम को लेकर कोच लैंगर ने कही बड़ी बात

World Cup के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम को लेकर कोच लैंगर ने कही बड़ी बात

नई दिल्ली:

आस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने डेविड वॉर्नर (David Warner) की वापसी से शीर्ष क्रम चयन में होने वाली दुविधा का मंगलवार को स्वागत करते हुए कहा कि इससे विश्व कप से पहले टीम को बेहतरीन लचीलापन मिलेगा. गेंद से छेड़छाड़ के बाद साल भर का प्रतिबंध झेलने के बाद स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और डेविड वॉर्नर (David Warner) ने आस्ट्रेलियाई टीम में वापसी की. सलामी बल्लेबाज एरोन फिंच (Aron Finch) और उस्मान ख्वाजा (Usman Khwaja) हाल में वनडे में मजबूत भागीदारी निभा रहे हैं. डेविड वॉर्नर (David Warner) इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार फार्म में चल रहे हैं और पारी का आगाज करते हैं. लेकिन जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने मंगलवार को कहा कि यह स्वागत योग्य समस्या है कि उनके तीनों संभावित सलामी बल्लेबाज शानदार फार्म में हैं.

और पढ़ें: IPL 12: आरसीबी को हराने के बाद जानें क्या बोले कप्तान रोहित शर्मा

उन्होंने मेलबर्न रेडियो एसईएन से कहा, 'अब हमारी टीम में काफी लचीलापन है. उस्मान ख्वाजा (Usman Khwaja) और एरोन फिंच (Aron Finch) ने पारी का आगाज करने में शानदार काम किया है. डेविड वॉर्नर (David Warner) और एरोन फिंच (Aron Finch) टीम के लिए काफी समय से ऐसा करते आ रहे हैं. '

जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने कहा कि वह विश्व कप से पहले मैचों में शीर्ष क्रम में बदलाव करते रहेंगे.

और पढ़ें: World Cup 2019: भारतीय टीम का हुआ आगाज, एक नजर में जानें क्या है खास

जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने कहा, 'मुझे यह लचीलापन अच्छा लग रहा है. यह इस तरह है जैसे खिलाड़ी टीम के लिये अपनी भूमिका निभा रहे हैं, ऐसा नहीं है कि वे अपनी सुविधानुसार स्थान पर खेल रहे हैं.’

हालांकि स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को शामिल करने के लिये मध्यक्रम बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब (Peter Handscomb) को टीम में जगह नहीं मिली जिससे ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पास एलेक्स कैरी (Alex Cary) के रूप में केवल एक ही विकेटकीपर है.

First Published : 16 Apr 2019, 01:52:16 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो