logo-image

एशेज : ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज स्टार्क खेलना चाहते हैं आखिरी टेस्ट

एशेज : ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज स्टार्क खेलना चाहते हैं आखिरी टेस्ट

Updated on: 12 Jan 2022, 05:15 PM

होबार्ट:

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क 14 जनवरी से यहां ब्लंडस्टोन एरिना में खेले जाने वाले पांचवें और अंतिम एशेज टेस्ट के लिए आराम नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह ऐतिहासिक खेल में अपनी भूमिका निभाना चाहते हैं।

31 वर्षीय स्टार्क टेस्ट क्रिकेट में एक अच्छे गेंदबाज रहे हैं, उन्होंने 18.23 की औसत से 52 विकेट झटके हैं। संयुक्त अरब अमीरात में आईसीसी टी20 विश्व कप में एक अप्रभावी प्रदर्शन के बाद स्टार्क ने श्रृंखला में अच्छा प्रदर्शन किया था, जिसमें उन्होंने 15 विकेट लिए और 75.50 की औसत से 151 रन बनाए थे।

कप्तान पैट कमिंस और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के चयन पैनल के बारे में भी चर्चा हो रही है कि वह बल्लेबाजी क्रम में कैसे बदलाव कर सकते हैं। उनका बल्लेबाजी औसत भी नौवें नंबर पर आ रहा है।

हालांकि, राष्ट्रीय चयनकर्ता टोनी डोडेमैड ने एससीजी में ड्रा हुए चौथे टेस्ट के बाद संकेत दिया था कि स्टार्क को होबार्ट टेस्ट के लिए आराम दिया जा सकता है।

लेकिन बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को भरोसा है कि उनका स्वास्थ्य ठीक है और उन्होंने अब तक चारों एशेज टेस्ट खेले हैं।

स्टार्क ने बुधवार को सेन आफ्टरनून से कहा, मैं ठीक हूं। वे चाहें तो मुझे इस मैच से हटा सकते हैं, लेकिन मैं आखिरी मैच खेलना पसंद करूंगा।

बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में तीन टेस्ट जीत लिए हैं। चौथा टेस्ट दोनों टीमों के बीच ड्रॉ रहा था। पांचवा टेस्ट होबार्ट में 14 जनवरी से खेला जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.