News Nation Logo
29 अक्टूबर से पीएम मोदी का इटली दौरा जेल में डालने वाला आज जेल में जाने से डरने लगा: नवाब मलिक जो फर्जीवाड़ा किया गया है, वो खुल खुलकर सामने आने लगा है: नवाब मलिक पंजाब में AAP की सरकार बनी, तो प्रदेश में किसी किसान को नहीं करने देंगे खुदकुशी: अरविंद केजरीवाल शाहरुख खान की 'मन्नत' पूरी, आर्यन को बेल; अब मन्नत में मनेगी दीपावली आर्यन खान समेत तीनों आरोपियों के विदेश जाने पर रोक भारत हमेशा से एक शांतिप्रिय देश रहा है और आज भी है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह हमारा देश किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह किसी भी विवाद को अपनी तरफ़ से शुरू करना हमारे मूल्यों के ख़िलाफ़ है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह राज्यों, केंद्र शासित प्रदेशों को वैक्सीन की 108 करोड़ डोज़ उपलब्ध कराई गईं: स्वास्थ्य मंत्रालय कर्नाटकः कोडागू जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय में 32 बच्चे कोरोना पॉजिटिव महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वासले हुए कोरोना पॉजिटिव कोरोना अपडेटः पिछले 24 घंटे में देश में 16,156 केस आए, 733 मरीजों की मौत हुई जम्मू-कश्मीरः डोडा में खाई में गिरी मिनी बस, 8 लोगों की मौत आर्य़न खान ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी पुणे से गिरफ्तार पेट्रोल और डीजल के दामों में 35 पैसे की बढ़ोतरी कैप्टन अमरिंदर सिंह आज फिर मुलाकात करेंगे गृह मंत्री अमित शाह से क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की जमानत पर आज फिर दोपहर में सुनवाई पीएम नरेंद्र मोदी आज आसियान-भारत शिखर वार्ता को करेंगे संबोधित दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर आज जाएंगे

महिला T20 विश्व कप फाइनल देखने पहुंचा था कोरोना पीड़ित, मचा हड़कंप

कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है. पूरे विश्‍व में जहां भी जो भी आयोजन हो रहे हैं, वे सब फिलहाल रोक दिए गए हैं. इस बीच बड़ी खबर सामने आई है कि पिछले कुछ दिनों में जो भी मैच हुए हैं, उसको लेकर भी तरह तरह की बातें सामने आ रही हैं.

IANS | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 13 Mar 2020, 07:13:58 AM
corona

प्रतीकात्‍मक फोटो (Photo Credit: आईएएनएस)

Melbourne:

कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है. पूरे विश्‍व में जहां भी जो भी आयोजन हो रहे हैं, वे सब फिलहाल रोक दिए गए हैं. इस बीच अब बड़ी खबर सामने आई है कि पिछले कुछ दिनों में जो भी मैच हुए हैं, उसको लेकर भी तरह तरह की बातें सामने आ रही हैं. अब पता चला है कि रविवार को ही महिला T20 विश्‍व कप फाइनल मैच खेला गया था, उसमें इस मैच को देखने के लिए कोरोना वायरस का एक पीड़ित पहुंचा था. यह खुलासा होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है. 

यह भी पढ़ें ः INDvsSA : लखनऊ के बाद अब कोलकाता में भी भारत दक्षिण अफ्रीका मैच के टिकट बिक्री रोकी गई

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में खेले गए महिला टी-20 विश्व कप फाइनल में एक दर्शक कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया है. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) ने गुरुवार एक बयान में हालांकि जोर देते हुए कहा कि इस व्यक्ति के अन्य लोगों को संक्रमित करने का खतरा बेहद कम था. एमसीजी ने कहा, रविवार को आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप फाइनल देखने पहुंचा एक व्यक्ति अब कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है.

यह भी पढ़ें ः VIDEO : एमएस धोनी के साथ आखिरी वन डे खेलने वाले इस खिलाड़ी ने अब किया बड़ा खुलासा

एमसीजी ने आगे कहा, स्वास्थ्य एवं मानव सेवा विभाग ने व्यक्ति के उपचार की सलाह दी है और इससे आसपास की जनता और स्टाफ के बीच कोविड-19 के फैलने को कम जोखिम के रूप में बांटा गया है. यह व्यक्ति एमसीजी के सेक्शन ए 42 में नार्दर्न स्टैंड के लेवल 2 पर बैठा था. गौरतलब है कि फाइनल वाले दिन स्टेडियम में करीब 86, 174 दर्शक मौजूद थे. आस्ट्रेलिया ने इस मैच में भारतीय महिला क्रिकेट टीम को 85 रनों से हराकर रिकॉर्ड पांचवीं बार खिताब अपने नाम किया था. यह पहली बार था, जब महिला T20 विश्‍व कप के फाइनल में टीम इंडिया पहुंची थी, हालांकि दुर्भाग्‍यपूर्ण रहा कि भारतीय टीम उस मैच में अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर सकी और उसे हार का सामना करना पड़ा.



First Published : 13 Mar 2020, 07:13:58 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.