logo-image

विमेंस टी20 चैलेंज : सुपरनोवाज और ट्रेलब्लेजर्स में होगी खिताबी भिड़ंत

सुपरनोवाज (Supernovas) की टीम सोमवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले विमेंस टी-20 चैलेंज के फाइनल में ट्रेलब्लेजर्स (Trailblazers ) से भिड़ेगी.

Updated on: 08 Nov 2020, 06:19 PM

शारजाह:

सुपरनोवाज (Supernovas) की टीम सोमवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले विमेंस टी-20 चैलेंज के फाइनल में ट्रेलब्लेजर्स (Trailblazers ) से भिड़ेगी. दोनों टीमें इससे पहले, शनिवार को एक-दूसरे से भिड़ी थी, जहां सुपरनोवाज ने ट्रेलब्लेजर्स को दो रन से हराकर खिताबी मुकाबले में प्रवेश किया. टूर्नामेंट में हरमनप्रीत कौर सुपरनोवाज की जबकि और स्मृति मंधाना ट्रेलब्लेजर्स टीम की कप्तानी कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- हार के बाद Emotional हुए विराट कोहली, फैंस के लिए लिखा भावुक संदेश

टूर्नामेंट की तीसरी टीम वेलोसिटी दो मैचों में एक जीत और एक हार के साथ टूर्नामेंट से बाहर हो गई. मिताली राज की कप्तानी वाली वेलोसिटी टीम का रन रेट भी खराब था. टूर्नामेंट में तीनों टीमों ने दो-दो मैच खेले, जिसमें तीनों को एक में हार और एक में जीत मिली, लेकिन वेलोसिटी की टीम खराब रन रेट के कारण अंकतालिका में तीसरे नंबर पर ही रही और ऊपर की शीर्ष दो टीमों ने फाइनल में जगह बना ली.

ये भी पढ़ें: IND Vs AUS: तो इस बड़ी वजह से ऑस्ट्रेलिया में पूरी सीरीज नहीं खेल पाएंगे विराट

सुपरनोवाज ने शनिवार को ट्रेलब्लेजर्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाए. इसके जवाब में ट्रेलब्लेजर्स की टीम पूरे ओवर खेलने बाद 144 रन ही बना पाई थी. सुपरनोवाज को एक बार फिर से चमारी अट्टापट्टु से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद होगी, जिन्होंने पिछले मैच में 48 गेंदों पर पांच चौके और चार छक्के की मदद से सर्वाधिक 67 रन की पारी खेली थी.