logo-image

WPL 2023: पहले मैच से पहले ही मुंबई इंडियंस ने पूछ लिया ये सवाल, देखें वीडियो

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का आगाज बस कुछ ही घंटे में हो जाएगा. लीग का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और गुजरात जाएंट्स के बीच शनिवार शाम साढ़े सात बजे से डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाने वाला है. इस मुकाबले से पहले ओपनिंग सेरेमनी होगी.

Updated on: 04 Mar 2023, 04:51 PM

नई दिल्ली:

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का आगाज बस कुछ ही घंटे में हो जाएगा. लीग का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और गुजरात जाएंट्स के बीच शनिवार शाम साढ़े सात बजे से डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाने वाला है. इस मुकाबले से पहले ओपनिंग सेरेमनी होगी. जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर मैच से कुछ ही वक्त पहले एक बड़ा सवाल पूछा है. इस सवाल से ही समझा जा सकता है कि मुंबई इंडियंस इस मैच के लेकर कितना उत्सुक है. 

एमआई ने ट्वीट कर कही ये बात 

मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर एक मिनट 13 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें एमआई से को-ऑनर नीता अंबानी एक छोटी बच्ची को बॉल देकर इशारा कर रही हैं कि आप भी खेलने जाओ. विडियो के शुरुआत में ही एमआई की कप्तान हरमनप्रीत कौर बल्ले को घुमाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर एमआई ने कैप्शन दिया है कि मुंबई की लड़की #आलीरे. एमआई ने आगे लिखा है कि पलटन, क्या आप इतिहास देखने के लिए तैयार हैं?

पहले मैच के लिए बेताब मुंबई इंडियंस 

मुंबई इंडियंस के इस ट्वीट समझा जा सकता है कि फ्रेंचाइजी पहले मैच के लेकर कितना बेताब है. आपको बता दें कि विमेंस प्रीमियर लीग 2023 के लिए हुए ऑक्शन में एमआई ने जमकर खिलाड़ियों पैसों की बारिश की. हर खिलाड़ी मालामाल हो गईं. एमआई ने सबसे महंगे खिलाड़ी के तौर पर नताली साइवर को खरीदा है. एमआई ने उनको 3 करोड़ 20 लाख रुपए में खरीदकर अपने स्क्वाड का हिस्सा बनाया है. एमआई ने कप्तान हरमनप्रीत कौर को एक करोड़ 80 लाख रुपए में खरीदा है. इन्हीं दोनों खिलाड़ियों के कंधों पर टीम का दारोमदार रहने वाला है. अब देखना है कि ये खिलाड़ी फ्रेंचाइजी को कहां तक ले जाने में सफल हो पाती हैं. 

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 के लिए मुंबई इंडियंस का स्क्वाड 

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 के लिए एमआई ने 17 खिलाड़ियों को खरीदकर स्क्वाड बनाया है. जिसमें छह विदेशी खिलाड़ी शामित हैं. एमआई ने ऑक्शन में हरमनप्रीत कौर (कप्तान), नताली सीवर, पूजा वस्त्राकर, यास्तिका भाटिया, एमेलिया केर, अमनजोत कौर, हेली मैथ्यूज, क्लो ट्रायन, हीदर ग्राहम, इसाबेले वोंग, प्रियंका बाला, धारा गुज्जर, हुमैरा क़ाज़ी, जिनतिमानी कलिता, नीलम बिष्ट, साइका इशाक़, सोनम यादव को खरीदा है.