logo-image

हमें अगले मैच में कड़ी मेहनत करने की जरूरत : मिताली राज

हमें अगले मैच में कड़ी मेहनत करने की जरूरत : मिताली राज

Updated on: 16 Mar 2022, 05:15 PM

माउंट माउंगानुई:

भारत की कप्तान मिताली राज ने बुधवार को स्वीकार किया कि बे ओवल में गत चैंपियन इंग्लैंड से चार विकेट से हारने के बाद उनकी टीम को काफी मेहनत करने की जरूरत है, क्योंकि पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम 134 रनों पर ही ऑलआउट हो गई।

मिताली ने कहा, बल्लेबाजी के मामले में, यह एक चिंता का विषय है। लेकिन हम अगले मैच में इसे सुधारने की कोशिश करेंगे, यह जानते हुए कि हम उस टीम से खेलने जा रहे हैं, जिसे टूर्नामेंट में नहीं हराया गया है। हमें वास्तव में अगले मैच में बहुत मेहनत करने की आवश्यकता है।

तीसरे नंबर पर पांच गेंदों में एक रन बनाने वाली मिताली ने साझेदारी की कमी और 200 से अधिक रन न बना पाने की ओर इशारा किया, जहां भारत की बल्लेबाजी विफल रही।

उन्होंने आगे कहा, हमने निश्चित रूप से बल्लेबाजी क्रम में साझेदारी नहीं की और टॉस हारने के बाद हम जो चाहते थे उसे पाने के बावजूद योजना हमारे अनुसार नहीं चली।

उसी समय, मिताली ने फिल्डिंग में टीम के प्रयासों की सराहना की, कुछ ऐसा जिसने उन्हें टूर्नामेंट में बेहतरीन करने पर मजबूर किया है।

मिताली ने कहा, हर मैच में हमने एक क्षेत्ररक्षण इकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन किया है। हमें उम्मीद है कि हम ऐसा करना जारी रखेंगे। यह एक ऐसा विभाग है जहां हमने सुधार किया है।

मिताली ने अपनी साथी अनुभवी टीम के साथी झूलन गोस्वामी को प्रारूप में 250 विकेट लेने वाली पहली महिला क्रिकेटर बनने के लिए बधाई दी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.