logo-image

महिला विश्व कप : वेस्टइंडीज के कोच वॉल्श बोले, हमने आलोचकों को गलत साबित किया

महिला विश्व कप : वेस्टइंडीज के कोच वॉल्श बोले, हमने आलोचकों को गलत साबित किया

Updated on: 20 Mar 2022, 08:45 PM

हैमिल्टन:

वेस्टइंडीज के मुख्य कोच कर्टनी वॉल्श ने रविवार को कहा कि महिला विश्व कप 2022 में न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और बांग्लादेश के खिलाफ जीत के बाद टीम ने अपने आलोचकों को गलत साबित किया है।

कैरेबियाई टीम तालिका में तीसरे स्थान पर है और सोमवार (21 मार्च) को पाकिस्तान पर जीत के साथ भारत और इंग्लैंड से ऊपर जा सकता है।

वॉल्श की टीम भारत और ऑस्ट्रेलिया से भारी हार के बावजूद अंतिम-चार चरण में पहुंचने की कगार पर है, लेकिन 132 टेस्ट के अनुभवी वॉल्श का मानना है कि वेस्टइंडीज जीत टूर्नामेंट से पहले के अपने आलोचकों का मुंह बंद कर रही है।

उन्होंने कहा, मैं बहुत खुश हूं। जब हमने घर से निकल रहे थे, तो बहुत से लोगों आलोचना की और हमारा आखिरी अभियान वैसा नहीं था जैसा हम चाहते थे। यह टूर्नामेंट बहुत अच्छी तरह से शुरू हुआ। इसलिए, सभी को बहुत उम्मीदें थीं। और फिर हमने दो मैच गंवाए, जिसे निराशा हुई, जिसे आप प्रशंसकों से समझ सकते हैं, क्योंकि हम जीतना चाहते हैं और हम अच्छा करना चाहते हैं।

कोच ने कहा, हम जानते हैं कि चिंता का एक स्तर पर है, क्योंकि हमारे पास तीन अंक कम हैं, लेकिन मैं अभी भी महिलाओं को मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए समर्थन करता हूं। मुझे हमारे कम स्कोर के बारे में चिंता है। लेकिन उनमें पर्याप्त आत्मविश्वास है।

हेले मैथ्यूज के हरफनमौला कारनामे वेस्टइंडीज की सफलता के लिए महत्वपूर्ण रहे हैं, जिसमें 24 वर्षीय खिलाड़ी ने टूर्नामेंट के संयुक्त शीर्ष विकेट लेने वाली और सातवें सबसे ज्यादा रन बनाने वाली खिलाड़ी हैं।

महान तेज गेंदबाज वॉल्श ने अपने स्टार कलाकार की विशेष प्रशंसा की, जिससे उन्हें उम्मीद है कि वे बाद के चरणों में और बेहतर सकती हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.