logo-image

Women T20 World Cup: टीम इंडिया से मिली शिकस्त के बाद न्यूजीलैंड निराश, बताई हार की मुख्य वजह

शफाली वर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 34 गेंदों पर 46 रनों की दमदार पारी खेली थी, जिसमें चार चौके और तीन छक्के शामिल रहे.

Updated on: 28 Feb 2020, 01:02 PM

नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी कैटी मार्टिन ने कहा है कि गुरूवार को भारत के खिलाफ मिली हार की मुख्य वजह उनकी खराब फील्डिंग रही. न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया की सलामी बल्लेबाज शफाली वर्मा के दो कैच छोड़े थे. हालांकि, शफाली दो जीवनदान का भरपूर फायदा नहीं उठा सकीं. लेकिन फिर भी उन्होंने टीम इंडिया के लिए 34 गेंदों पर 46 रनों की दमदार पारी खेली जिसमें चार चौके और तीन छक्के शामिल रहे. हार के बाद मार्टिन ने कहा है कि उनकी टीम को फील्डिंग में सुधार करना होगा.

ये भी पढ़ें- ICC T20 Rankings: बाबर आजम टॉप और केएल राहुल दूसरे स्थान पर बरकरार, यहां देखें ताजा रैंकिंग्स

फील्डिंग में सुधार कर रहे हैं न्यूजीलैंड के खिलाड़ी
मैच के बाद मार्टिन ने कहा, "हमें गंवाए हुए मौकों का खामियाजा भुगतना पड़ा. हमने अंत में अच्छी बल्लेबाजी की और मैच को काफी करीब ले गए. कुछ मुश्किल मौके मिले थे, लेकिन हमें उन्हें भुनाना होगा. हम अपनी फील्डिंग में अच्छा सुधार कर रहे हैं. यह हमारी ताकत रही है. हमें अपने अंतिम ग्रुप मैच में करो या मरो के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के सामने उतरना है, लेकिन उससे पहले हमें बांग्लादेश के खिलाफ भी मैच खेलना है और अब हमारा ध्यान इस पर ही है."

ये भी पढ़ें- तो क्या IPL में नहीं खेलेंगे Team India के खिलाड़ी, जानें क्या है पूरा मामला

29 फरवरी को श्रीलंका से भिड़ेगी टीम इंडिया
इस मैच के बाद भारत ने सेमीफाइनल में जगह बना ली है, हालांकि लीग राउंड में भारत का अगला मुकाबला 29 फरवरी को श्रीलंका के खिलाफ खेला जाएगा. जबकि लीग राउंड में कीवी टीम को अभी दो मैच और खेलने हैं और सेमीफाइनल में जाने के लिए उसे बाकी के दोनों मैच जीतने होंगे.