News Nation Logo
Banner

पुरुष क्रिकेटर से तो बेहतर हैं महिला खिलाड़ी, मिताली राज और दीप्ति शर्मा ने दान की इतनी रकम

भारतीय महिला वनडे टीम की कप्तान मिताली राज ने कोरोनावायरस से लड़ने के लिए 10 लाख रुपये दान दिए हैं. कप्तान मिताली राज ने प्रधानमंत्री राहत कोष में पांच लाख रुपये और तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में भी पांच लाख रुपये दान किए हैं.

IANS | Updated on: 31 Mar 2020, 07:14:28 AM
mithali raj

कप्तान मिताली राज (Photo Credit: file)

Bengaluru:

भारतीय महिला वनडे टीम की कप्तान मिताली राज ने कोरोनावायरस से लड़ने के लिए 10 लाख रुपये दान दिए हैं. कप्तान मिताली राज ने प्रधानमंत्री राहत कोष में पांच लाख रुपये और तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में भी पांच लाख रुपये दान किए हैं. मिताली राज ने टिवटर पर कहा, हमें साथ मिलकर इस आपदा से अपने देश को बाहर निकालना होगा. मैं प्रधानमंत्री राहत कोष में पांच लाख रुपये और तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में भी पांच लाख रुपये दान करती हूं. 

यह भी पढ़ें : सानिया मिर्जा ने जुटाई भारी रकम, जानिए अब इसका क्या करेंगी

उधर कोलकाता से खबर है कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम की आलराउंडर दीप्ति शर्मा ने कोरोनावायरस की लड़ाई में पश्चिम बंगाल राज्य सरकार आपातकालीन कोष में 50,000 रुपये का योगदान दिया है. उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष और उत्तर प्रदेश राहत कोष में भी अलग से दान दिया है. पूर्व भारतीय खिलाड़ी और मौजूदा समय में बंगाल अंडर-19 क्रिकेट टीम की कोच प्रियांका रॉय ने भी राज्य के राहत कोष में 10000 रुपये जबकि बंगाल महिला टीम सीनियर कोच शिब शंकर पाल ने राज्य के राहत कोष में अपना योगदान दिया है. बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के 24 स्टाफ सदस्यों ने भी करीब एक लाख रुपये की मदद की है. बंगाल में कोरोनावायरस के अब तक 22 मामलों की पुष्टि हो चुकी है जबकि दो लोगों की मौत हो चुकी है.

First Published : 31 Mar 2020, 07:14:28 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×