logo-image

AUSW vs NZW: दूसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 8 विकेट से रौंदा, सीरीज जीती

न्यूजीलैंड की बल्लेबाज विकेट पर अपने पैर जमाने में विफल रहीं. एमी सैटरथवेट ने न्यूजीलैंड के लिए सबसे ज्यादा 30 रन बनाए. सुजी बेट्स ने 22 रन बनाए.

Updated on: 27 Sep 2020, 01:28 PM

ब्रिस्बेन:

ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम ने रविवार को एलन बॉर्डर फील्ड पर खेले गए मैच में न्यूजीलैंड महिला टीम को आठ विकेट से मात देते हुए तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है. न्यूजीलैंड महिला टीम ने पहले बल्लेबाजी की थी लेकिन चार गेंद पहले सिर्फ 128 रनों पर ही ढेर हो गई थी. ऑस्ट्रेलिया ने इस आसान से लक्ष्य को 16.4 ओवरों में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया.

आसान से लक्ष्य के सामने एलिसा हिली (33) और बेथ मूनी (24) ने टीम को अच्छी शुरुआत देते हुए 51 रन बनाए. पहले हिली और फिर मूनी पवेलियन लौटीं. कप्तान मेग लेनिंग और रचेल हायनेस ने टीम को जीत दिलाई. हायनेस ने 31 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से नाबाद 40 रन बनाए. कप्तान लेनिंग ने 32 गेंदों पर नाबाद 26 रनों की पारी खेली.

ये भी पढ़ें- RR vs KXIP, Dream 11: केएल राहुल और जोस बटलर पर बड़ा दांव, स्टीव स्मिथ का जलवा बरकरार

इससे पहले, न्यूजीलैंड की बल्लेबाज विकेट पर अपने पैर जमाने में विफल रहीं. एमी सैटरथवेट ने न्यूजीलैंड के लिए सबसे ज्यादा 30 रन बनाए. सुजी बेट्स ने 22 रन बनाए. इन दोनों के अलावा पकिर्ंस ने 15, लॉरेन डाउन ने 12 और एमेलिया केर ने 11 रन बनाए और इन पांच बल्लेबाजों के अलावा न्यजीलैंड की कोई और बल्लेबाज दहाई के आंकड़े में नहीं पहुंच सकी.