logo-image

महिला एशिया कप: भारत की दो खिलाड़ी शुरुआती मैच से पहले कोरोना पॉजिटिव

महिला एशिया कप: भारत की दो खिलाड़ी शुरुआती मैच से पहले कोरोना पॉजिटिव

Updated on: 19 Jan 2022, 08:25 PM

मुंबई:

भारतीय महिला फुटबॉल टीम की दो खिलाड़ी एएफसी महिला एशियाई कप भारत 2022 में ईरान के खिलाफ गुरुवार के शुरुआती मैच से पहले कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं, जिन्हें टीम के बाकी सदस्यों से अलग रहने की सलाह दी गई है।

कोच थॉमस डेनेरबी की भारत टीम को ईरान के खिलाफ अपने शुरुआती मैच से पहले बड़ा झटका लगा, क्योंकि दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाई गईं हैं, जो मेगा इवेंट के लिए पिछले हफ्ते मुंबई पहुंचने के बाद से टीम के साथ बायो बबल का हिस्सा थीं।

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने दो पॉजिटिव मामलों की जानकारी दी। हालांकि, उन्होंने कहा कि ईरान के खिलाफ मैच गुरुवार को होगा।

एआईएफएफ ने बुधवार को बयान में कहा, एएफसी महिला एशियाई कप भारत 2022 के लिए भारतीय महिला सीनियर टीम के दो सदस्यों ने संक्रमित हो गईं हैं और वर्तमान में आइसोलेट कर दिया गया है।

एआईएफएफ के बयान में यह भी कहा गया, एआईएफएफ अपने खिलाड़ियों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को प्राथमिकता देता है और एएफसी द्वारा निर्धारित सभी आवश्यक स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है।

एशिया के प्रमुख टूर्नामेंट एएफसी महिला एशियाई कप के लिए महाद्वीप की ग्यारह शीर्ष टीमें भारत पहुंच चुकी हैं, जिसमें से चार टीमें अगले साल होने वाले फीफा महिला विश्व कप के लिए क्वालीफाई करेंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.