logo-image

हम खेल को बहुत तेजी से आगे बढ़ाने में सक्षम : लैनिंग

हम खेल को बहुत तेजी से आगे बढ़ाने में सक्षम : लैनिंग

Updated on: 27 Jan 2022, 07:25 PM

कैनबरा:

ऑस्ट्रेलिया की कप्तान मेग लैनिंग गुरुवार को मनुका ओवल में महिला एशेज टेस्ट के पहले दिन जिस तरह से उनकी बल्लेबाजों ने बहुत तेजी से आगे बढ़ी, उससे वह खुश थीं।

उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया पहले दिन का खेल खत्म होने तक 327/7 के बाद दूसरे दिन 350 से ऊपर जाने का लक्ष्य रखेगा। मेग 93 रनों के साथ शीर्ष रन बनाने वाले खिलाड़ी थी और उन्हें रशेल हेन्स (86), एशले गार्डनर (56) और ताहलिया मैकग्राथ (52) के अर्धशतकों का समर्थन प्राप्त था।

मेग ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के हवाले से कहा, मुझे लगता है कि हम पहले दिन 327 रन बनाने से खुश हैं। कल यह महत्वपूर्ण है कि हम इसे और आगे तक बढ़ाए और कोशिश करें और उस 350 रन से ऊपर जाएं। हम खेल को बहुत तेजी से आगे बढ़ाने में सक्षम हैं। यह एक बल्लेबाजी के लिए अच्छी पिच है।

मेग ने यह भी महसूस किया कि लंच के बाद बल्लेबाजी करना आसान हो गया, जब ऑस्ट्रेलिया 79/3 पर था। इसके बाद धीरे-धीरे परेशानी से बाहर निकलने लगे।

मेग (जिन्होंने चौथे विकेट के लिए रशेल के साथ 169 रनों की साझेदारी की) ने एशले की 74 गेंदों पर तेज-तर्रार पारी की प्रशंसा की, जिसमें आठ चौके और एक छक्का था। यह ऑस्ट्रेलिया के लिए एक महत्वपूर्ण पारी थी, लेकिन चार गेंदों के अंदर दोनों आउट हो गए थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.