logo-image

हम इंग्लैंड को ऑलआउट करना चाहते थे : मेग लैनिंग

हम इंग्लैंड को ऑलआउट करना चाहते थे : मेग लैनिंग

Updated on: 30 Jan 2022, 04:25 PM

कैनबरा:

ऑस्ट्रेलिया की कप्तान मेग लैनिंग ने रविवार को कहा कि 64 ओवरों तक बल्लेबाजी करने के बाद दूसरी पारी घोषणा के साथ उनकी योजना रविवार को मनुका ओवल में एकमात्र महिला एशेज टेस्ट के अंतिम दिन इंग्लैंड के 10 विकेट लेने की थी।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने कंगारूओं को ज्यादा देर तक बैकफुट रखा, लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने 26 रन देकर छह विकेट लेकर मैच में जोरदार वापसी की, हालांकि वे सिर्फ एक विकेट से जीत से चूक गए।

मेग ने कहा, मुझे अभी भी नहीं पता था कि आखिरी घंटे में क्या हुआ था। हमने उन 10 विकेटों को लेने के बारे में सोचा था। जाहिर है कि इंग्लैंड ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन जिस तरह से हम विकेट लेकर खेल में वापस आए, उस पर गर्व है।

मेग ने कहा कि रोमांचक ड्रॉ ने दिखाया कि ऑस्ट्रेलिया एक या दो खिलाड़ियों पर निर्भर नहीं है। यह बहुत अच्छी बात है, हम एक या दो खिलाड़ियों पर निर्भर नहीं कर रहे हैं और यही हमारी टीम की ताकत है। एनाबेल सदरलैंड ने शानदार गेंदबाजी की।

ऑस्ट्रेलिया के साथ चल रहे बहु-प्रारूप एशेज में 6-4 से आगे, उन्हें श्रृंखला जीतने के लिए सिर्फ एकदिवसीय श्रृंखला में जीत की जरूरत है। मेग ने आगे कह कि वह अब एकदिवसीय मैचों के लिए बेहतर तरीके से वापसी करेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.