logo-image

अपनी बल्लेबाजी पूरा भरोसा : नाइट

अपनी बल्लेबाजी पूरा भरोसा : नाइट

Updated on: 29 Jan 2022, 03:40 PM

कैनबरा:

इंग्लैंड की कप्तान हीथर नाइट ने शनिवार को कहा कि वह मनुका ओवल में एकमात्र एशेज टेस्ट के तीसरे दिन नाबाद 168 रनों की पारी से संतुष्ट हैं, जिससे इंग्लैंड की टीम 297 रन बना सकी।

नाइट के करियर के सर्वश्रेष्ठ टेस्ट स्कोर ने उसके आत्मविश्वास को और बढ़ाया है। उन्होंने मैदान पर पिछली छह पारियों में 534 रन बनाए, जिसमें दो शतक शामिल हैं।

नाइट ने कहा, मुझे लगता है कि मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रही हूं, क्योंकि मैंने पिछले कुछ मैचों से बहुत प्रगति की है और मैंने कुछ तकनीकी बदलाव किए हैं। मुझे इस समय अपनी बल्लेबाजी पर वास्तव में भरोसा है और मुझे ऐसा लगता है मैं अलग-अलग परिस्थितियों के अनुकूल हो सकती हूं।

उन्होंने कहा, मेरी ताकत में से एक हमेशा मेरी मानसिकता रही है और इसे मैं लंबे समय तक ध्यान केंद्रित करने में सक्षम हूं। इस संबंध में, मुझे लगता है कि मैं टेस्ट क्रिकेट के लिए काफी उपयुक्त हूं, इसलिए मैं खुश हूं कि मैं उस तरह की पारी खेल पाईं, खासकर जब टीम को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी।

बारिश से पहले तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया को 12 रनों पर दो झटके देने में कामयाब रहा। एलिसा हीली और रशेल हेन्स दोनों आउट होकर पवेलियन जा चुकी हैं। इससे नाइट ने खुशी जताई है, क्योंकि सीनियर पेसर कैथरीन ब्रंट ने ऑस्ट्रेलिया को शुरुआती झटके दिए।

नाइट ने कहा, मुझे लगता है कि हमने खुद को वास्तव में एक अच्छी स्थिति में ला दिया है। लंच से ठीक पहले हम जिस तरह से मैदान पर आए, उसी तरह से खिलाड़ियों ने बेहतर भी किया। अन्या श्रबसोल और कैथरीन ब्रंट शानदार थीं। उन्होंने शानदार गेंदबाजी की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.