logo-image

टेस्ट प्रदर्शन ने दिखाया है कि हम पलटवार कर सकते हैं : हीथर नाइट

टेस्ट प्रदर्शन ने दिखाया है कि हम पलटवार कर सकते हैं : हीथर नाइट

Updated on: 02 Feb 2022, 05:00 PM

कैनबरा:

इंग्लैंड की कप्तान हीथर नाइट ने बुधवार को कहा कि ड्रॉ हुए एकमात्र टेस्ट में उनकी टीम के प्रदर्शन से पता चलता है कि वे पलटवार कर सकती हैं। मौजूदा महिला एशेज में ऑस्ट्रेलिया अंक आधारित सीरीज में 6-4 से आगे है। इंग्लैंड को सीरीज जीतने के लिए गुरुवार से शुरू होने वाले तीनों वनडे मैच जीतकर ट्रॉफी जीतनी होगी।

हीथर ने कहा, टेस्ट में खिलाड़ियों ने बेहतर खेल दिखाया, जिससे हम वापसी करने में सफल रहे। अगर हम कड़ी मेहनत करें, तो हम उन्हें दबाव में डाल सकते हैं और वास्तव में उनके लिए मुश्किल पैदा कर सकते हैं।

हीथर ने कहा, यह हमें वास्तविक आत्मविश्वास देता है, विशेष रूप से दूसरी पारी में रनों का पीछा वनडे की तरह करने की थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। एकमात्र टेस्ट की दोनों पारियों में नाबाद 168 और 48 रन बनाने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

महिला एशेज के बाद हीथर न्यूजीलैंड में होने वाले महिला क्रिकेट विश्व कप में इंग्लैंड की अगुवाई करेंगी। मेगा इवेंट में, इंग्लैंड गत चैंपियन के रूप में उतरेगा और 5 मार्च को हैमिल्टन के सेडॉन पार्क में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ संयोग से अपने अभियान की शुरुआत करेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.